Anurag Kashyap Big Statement: 'अगर मैं सच बोल दिया तो.. अपना मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे', अनुराग कश्यप ने आखिर किसके लिए कही ये बात..? | Anurag Kashyap exposed Abhay Deol secrets

Anurag Kashyap Big Statement: ‘अगर मैं सच बोल दिया तो.. अपना मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे’, अनुराग कश्यप ने आखिर किसके लिए कही ये बात..?

Anurag Kashyap exposed Abhay Deol secrets: 'अगर मैं सच बोल दिया तो.. अपना मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे', अनुराग कश्यप ने आखिर किसके लिए कही ये बात..?

Edited By :   Modified Date:  June 21, 2024 / 05:33 PM IST, Published Date : June 21, 2024/5:30 pm IST

Anurag Kashyap exposed Abhay Deol secrets: मुंबई। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप अकसर अपने काम से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। फिलहाल अनुराग अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में बिजी चल रहे हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने अभय देओल और पंकज झा को लेकर बयान दिया। जहां उन्होंने पंकज झा के साथ अपनी अनबन को पूरी तरह से गलतफहमी बताया, वहीं अभय देओल के साथ हुए मतभेद के बारे में खुलकर बात कही।

Read more: Former CM in favor of RSS: RSS के मुरीद हुए पूर्व सीएम, बोले- हमे संघ से सीखनी चाहिए ये बातें… 

दरअसल, 2009 में ‘देव डी’ की सफलता के बाद, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और अभिनेता अभय देओल अपने किसी मनमुटाव के कारण अलग हो गए। अभय ने अपने मतभेदों के बारे में खुलकर बात की। अब, अनुराग ने इस समस्या के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर वह सार्वजनिक रूप से अपनी सच्चाई बयान करेंगे तो अभय किसी का सामना नहीं कर पाएंगे। जेनिस सेक्वेरा के साथ एक साक्षात्कार में, फिल्म निर्माता-अभिनेता से पूछा गया कि वह रिश्तों को बनाए रखने में खराब हैं। अभिनेता पंकज झा के साथ भी उनके मतभेद की चर्चा है।

Read more: NEET Paper Leak: ‘अगर मोदी सरकार न्याय चाहती है.. तो NTA चेयरमैन का इस्तीफा लें’, NEET-UG परीक्षा पर बोले जीतू पटवारी 

Anurag Kashyap exposed Abhay Deol secrets: इस बारे में बात करते हुए अनुराग ने कहा कि मैं रिश्तों को बनाए रखने में बुरा नहीं हूं। अभय, मैं ‘देव डी’ की शूटिंग के बाद से उनसे नहीं मिला हूं। वह प्रमोशन के लिए भी नहीं आए और तब से उन्होंने मुझसे कभी बात नहीं की। अगर वह मुझे टॉक्सिक कहना चाहते हैं, तो ठीक है, यह उनकी कहानी है। सच नहीं बोला जा सकता, क्योंकि अगर मैं सच बोलूंगा, तो वह अपना चेहरा दिखाने के लायक नहीं रहेंगे। इसमें इतनी सच्चाई है कि अभय के पास भी इसके बारे में बात करने की हिम्मत नहीं होगी। और मैं इसके बारे में बात नहीं करूंगा क्योंकि यह उनके लिए ठीक नहीं होगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers