'डायरेक्टर ने की थी रोल के बदले 'संबंध बनाने' की मांग', एक्ट्रेस और Bigg Boss 15 की कंटेस्टेंट का बड़ा खुलासा | 'Director had demanded 'relationship' instead of role, big disclosure of actress and contestant of Bigg Boss 15

‘डायरेक्टर ने की थी रोल के बदले ‘संबंध बनाने’ की मांग’, एक्ट्रेस और Bigg Boss 15 की कंटेस्टेंट का बड़ा खुलासा

'डायरेक्टर ने की थी रोल के बदले 'संबंध बनाने' की मांग', एक्ट्रेस और Bigg Boss 15 की कंटेस्टेंट का बड़ा खुलासा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:12 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:12 pm IST

Donal Bisht latest statement

मुंबई। एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में एक कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री कर चुकी हैं, शो में एंट्री से पहले डोनल विष्ट ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया। उन्हें एक डायरेक्टर ने रोल देने के लिए उनसे सेक्स करने के लिए कहा था। डोनल ने कहा था, “यह घटना मेरे शुरुआती दिनों में हुई थी, जब मुझे काम मिलना शुरू हुआ था, हालांकि मैंने तब तक काम शुरू नहीं किया था। आप जानते हैं, शुरुआती दौर में यह कैसे होता है जब आप कुछ नहीं होते हैं और लोग आपको अप्रोच कर रहे होते हैं, मेरे लिए, तब तो मैंने इस फील्ड में पूरी तरह एंट्री भी नहीं की थी।”

read more: आमिर खान की बेटी Ira Khan के साथ ऐसा क्या हुआ कि हो रही शर्मिंदगी, वीडियो हो रहा वायरल
बिष्ट ने कहा, “लोग कभी भी मुझे इस तरह से अप्रोच नहीं करते थे क्योंकि वे देख सकते थे कि मैं एक मजबूत लड़की हूं, मैंने कभी उस तरह की जगह नहीं दी, लेकिन कुछ लोग बुरे होते हैं, आप क्या कर सकते हैं? आपको अपनी वैल्यू के बारे में जानना होगा और कुछ भी गलत नहीं होगा। मेरे साथ यही एकमात्र घटना हुई थी लेकिन इसे इस रूप में नहीं देखा चाहिए कि हर कोई डोनल बिष्ट के पास इस तरह से अप्रोच करता था।”

read more: अमेरिका में सुपरवाइजर से झगड़े के बाद एक शख्स ने दो सहकर्मियों की हत्या की, तीसरा घायल
डोनल ने आगे कहा, “जो हुआ वो हो गया, किये कराये पर पानी फिर गया। आठ साल पहले की बात है, यह बड़ा था लेकिन मैं इससे निपटी, मेरा सुझाव है कि यंग लड़कियों को इन चीजों से निपटने के लिए आत्मविश्वासी और मजबूत होने की जरूरत है, और ऐसा सिर्फ इसी इंडस्ट्री में नहीं है, यह कई अन्य इंडस्ट्रीज में भी है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

read more: भार दंड हटाए जाने के बाद जम्मू हवाईअड्डे पर यात्रियों की संख्या में उछाल
साल 2015 में ‘एयरलाइंस’ के साथ अपने एक्टिंग के सफर की शुरुआत करने से पहले, डोनल एक पत्रकार और एंकर थीं, उन्होंने कहा, “एक पत्रकार होने के नाते मुझे मदद मिली, ये लोग चीजों को जानते हैं, ये चीजों के बारे में जानते हैं, वे बहुत बहादुर हैं और किसी चीज से नहीं डरते, मैंने यह सब अपने पिछले प्रोफेशन के कारण सीखा हैं”