What happened to Aamir Khan's daughter Ira Khan that she is getting embarrassed, the video is going viral

आमिर खान की बेटी Ira Khan के साथ ऐसा क्या हुआ कि हो रही शर्मिंदगी, वीडियो हो रहा वायरल

What happened to Aamir Khan's daughter Ira Khan that she is getting embarrassed, the video is going viral

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : October 3, 2021/10:56 am IST

मुंबई। मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आइरा खान अक्सर सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी जिंदगी के बारे में जानकारी अपने फैंस को देती रहती हैं। आइरा ने हाल ही में खुद के साथ हुई उस घटना के बारे में बताया, जिसे लेकर वो खुद शर्मिंदा महसूस कर रही हैं।

पढ़ें- तुलसी के पौधे की करें नियमित पूजा, घर से दूर होगी दरिद्रता, पत्ते को छूकर बोले ये मंत्र.. खत्म होगी नकारात्मकता 

अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं। उनका कहना है कि जब से उनकी हाल ही में दवा बदली गई है, तब से वो अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं। आइरा खान को जब से पता चला है कि वो डिप्रेशन में हैं, तब से वो मानसिक स्वास्थ्य को लेकर मुखर रही हैं। उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो 10 मिनट का है, जिसमें उन्होंने अपने फॉलोअर्स को अपनी स्थिति के बारे में बताया है।

पढ़ें- निजी स्‍कूल को कोरोना में शिक्षकों की सैलरी काटना पड़ा भारी, हाईकोर्ट पहुंचे शिक्षक

आइरा खान का कहना है कि वो पिछले कुछ दिनों से गुस्सा महसूस कर रही हैं. यह एक ऐसी भावना है, जिससे वो खुद भी बहुत परिचित नहीं है. उन्होंने कहा कि इससे उन्हें शर्मिंदगी महसूस होती है, क्योंकि वो नहीं जानती कि इस गुस्से के साथ कैसे काम करना है. हालांकि, उसका मनोचिकित्सक यह नहीं मानते कि गुस्सा आना दवा परिवर्तन का दुष्प्रभाव हो सकता है।

पढ़ें- समंदर के बीचो बीच क्रूज में ड्रग्स पार्टी, शाहरूख के बेटे आर्यन से भी पूछताछ, बॉलीवुड एक्टर के बेटे के साथ 8 गिरफ्तार 

आइरा ने बताया कि कैसे वो शुक्रवार को घर वापस जाने में असमर्थ थी. उन्होंने कहा कि वो फुटबॉल खेलने गई थीं, लेकिन इससे चीजें बेहतर नहीं हुईं. जैसे ही उन्होंने अपनी कार चलाई, तो यह महसूस किया कि वो अभी भी कितनी गुस्से में हैं और खुद ड्राइव करने के योग्य नहीं हैं।

पढ़ें- डेढ़ सौ रेलवे स्टेशनों का होगा पुनर्विकास, 300 स्टेशन हाई स्पीड कॉरिडोर से जुड़ेंगे

उन्होंने किसी और को लेने के लिए बुलाया. उन्होंने कहा, मैंने नहीं सोचा था कि मुझे एक मशीन के नियंत्रण में होना चाहिए. मैंने कार सड़क के किनारे खड़ी की और किसी को लेने के लिए बुलाया. उन्होंने कहा, मैं बस सिसकती और सिसकती और सिसकती रही। आपको बता दें कि आइरा ने पिछले साल अक्तूबर में एक वीडियो के जरिए खुलासा किया था कि उन्हें क्लिनिकल डिप्रेशन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)