Director "Rohit Shetty" injured during shooting

शूटिंग के दौरान घायल हुए डायरेक्टर ‘रोहित शेट्टी’, हाथ में आई चोट, सर्जरी के बाद डॉक्टर्स ने बताया हाल

Director "Rohit Shetty" injured during shooting, underwent hand surgery during treatment: कामिनेनी हॉस्पिटल में कराया भर्ती

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 07:39 PM IST, Published Date : January 7, 2023/6:32 pm IST

Director “Rohit Shetty” injured during shooting: मुंबई : बॉलीवुड फिल्मों में जान डालने वाले फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग मूवी के सेट पर घायल हो गए। बता दें कि शूटिंग के दौरान रोहित के हाथ में चोट आ गई। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टर की टीम ने उनका इलाज किया। जानकारी के अनुसार रोहित शेट्टी को हाथ में चोट आने की वजह से डॉक्टर्स को उनके हाथ की सर्जरी करनी पड़ी। फिलहाल रोहित की हालात ठीक है और उन्हें अस्पताल से राहत दे दी गई है।

यह भी पढ़े : एएफआई ने एशियाई इंडोर एथलेटिक्स चैम्पियनशिप के लिए टीम की घोषणा की

डाक्टर्स ने की सर्जरी

Director “Rohit Shetty” injured during shooting: रोहित शेट्टी को ये चोट ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ वेब सीरीज की शूटिंग के वक्त लगी। बता दें कि वेब सीरीज की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी। जिस वक़्त ये हादसा हुआ। जिसके बाद रोहित को तुरंत प्रोडक्शन टीम ने लोकल के कामिनेनी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। डॉक्टर्स की टीम ने उनके हाथ की एक मामूली सर्जरी की। रोहित शेट्टी के स्पोकपर्सन ने एक ऑफिशियल बयान जारी किया है। उन्होंने कहा- ‘रोहित शेट्टी कल रात अपनी अपकमिंग वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उनकी उंगलियों पर कुछ मामूली चोट लगी है। चोट का तुरंत इलाज किया गया जिसके बाद उन्होंने दोबारा शूटिंग शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े : पटियाला ग्रामीण के आप विधायक बलवीर सिंह को मिला मंत्री पद, राजभवन में ली शपथ

‘अमेजन प्राइम’ पर रिलीज होगी रोहित की नई वेब सीरीज

Director “Rohit Shetty” injured during shooting; रोहित शेट्टी पहली बार वेब सीरीज को डायरेक्ट कर रहे है। इंडियन पुलिस फोर्स रोहित की एक मेगा बजट वेब सीरीज है। इसके जरिए वो पहली बार ओटीटी प्लेटफार्म में डेब्यू करने जा रहे है । इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड एक्टर के तौर पर दिखाई देंगे। इसके अलावा इसमें शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबरॉय भी नजर आएंगे। ये ओटीटी फ्लेटफॉर्म ‘अमेजन प्राइम’ पर रिलीज होगी। हालांकि अभी तक इस वेब सीरीज के रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है। उम्मीद की जा रही की जल्द ही रोहित इसका खुलासा भी करेंगे।

यह भी पढ़े : Fact Check: भारत में फिर लॉकडाउन का आदेश? चौथी लहर के चलते मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला? जानिए क्या है पूरा मामला

2023 में धमाका करेंगे रोहित शेट्टी

Director “Rohit Shetty” injured during shooting: बॉलीवुड में अपने शानदार एक्शन और कॉमेडी फिल्मों के लिए रोहित शेट्टी को जाना जाता है। हालांकि रोहित शेट्टी के लिए साल 2022 कुछ खास नहीं रहा, लेकिन साल 2023 में रोहित शेट्टी कई धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं। हाल ही में रिलीज रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का मनोरंजन करने में असफल रही। अब 2023 में रोहित शेट्टी अजय देवगन की सिंघम 3, सिद्धार्थ मल्होत्रा की इंडियन पुलिस फोर्स वेब सीरीज, सूर्यवंशी 2 और गोलमाल 5 जैसी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।