नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता पर्ल पुरी के बचाव में उतरी बॉलीवुड की हस्तियां, एकता कपूर और अनीता हसनंदानी ने कही ये बात | actor pearl v puri pic actor pearl v puri songs actor pearl v puri age actor pearl v puri photos actor pearl v puri actor pearl v puri arrested actor pearl v puri wife

नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता पर्ल पुरी के बचाव में उतरी बॉलीवुड की हस्तियां, एकता कपूर और अनीता हसनंदानी ने कही ये बात

नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता पर्ल पुरी के बचाव में उतरी बॉलीवुड की हस्तियां, एकता कपूर और अनीता हसनंदानी ने कही ये बात

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:35 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:35 pm IST

मुंबई, पांच जून (भाषा) टेलीविजन अभिनेता पर्ल पुरी को एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बीच निर्माता एकता कपूर, अभिनेत्री अनीता हसनंदानी और क्रिस्टल डिसूजा ने शनिवार को उनका (पुरी) का बचाव किया। मीरा भयंदर-वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस ने आरोपी अभिनेता को अम्बोली थाना पुलिस की सहायता से शुक्रवार रात को गिरफ्तार कर लिया।

‘‘नागिन 3’’, ‘‘बेपनाह प्यार’’ और ‘‘ब्रह्मराक्षस 2’’ जैसे धारावाहिकों में अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता पुरी के खिलाफ एक नाबालिग लड़की और उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के आधार पर वसई के वालिव थाने में अभिनेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी।

read more: प्रसिद्ध अभिनेता एवं पटकथा लेखक का इलाज के दौरान निधन, मुख्यमंत्री नवीन पटनाय…

पुलिस के मुताबिक आरोपी अभिनेता पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376(दुष्कर्म) और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर पुरी की गिरफ्तारी पर दुख जाहिर किया और आरोप लगाया कि अभिनेता को लड़की के पिता ने फर्जी मामले में फंसाया है। कपूर ने पुरी के साथ अपनी फोटो साझा करते हुए कहा, ” क्या मैं एक बच्ची का उत्पीड़न करने वाले या किसी भी तरह का उत्पीड़न करने वाले व्यक्ति का समर्थन करूंगी? लेकिन, बीती रात से अब तक जो मैंने देखा, वो मानवता के नजरिए से सबसे निम्न स्तर था।”

read more: नाबालिग से रेप के आरोपी नागिन फेम एक्टर गिरफ्तार, पीड़िता ने कहा का…

धारावाहिक ‘‘नागिन 3’’ में पुरी के साथ काम करने वाली कपूर ने दावा किया कि लड़की की मां ने उनसे कहा था कि पुरी निर्दोष हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मीटू अभियान को निजी लाभ के लिए उपयोग करना बेहद गलत है। कपूर ने कहा कि हालांकि, इस मामले में अदालत अंतिम फैसला लेगी और उनका यह विचार उस बातचीत पर आधारित है जोकि लड़की की मां और उनके बीच हुई थी।कपूर ने कहा कि वह सभी संदेश और बातचीत उनके पास सुरक्षित हैं जोकि लड़की की मां और उनके बीच साझा किए गए थे।

वहीं, पुरी की सह-कलाकार अनीता हसनंदानी और डिसूजा भी पुरी के समर्थन में आगे आए हैं। हसनंदानी ने इस खबर को ‘‘बेतुका’’ करार देते हुए कहा, ‘‘मैं पुरी को अच्छी तरह जानती हूं और यह सच नहीं हो सकता। यह सबकुछ झूठ है। मुझे यकीन है कि सच जल्द ही सबके सामने आएगा। ’’ आरोपों को आधारहीन करार देते हुए डिसूजा ने कहा कि सच सामने आएगा और केवल आरोपों के हिसाब से किसी नतीजे पर ना पहुंचें।

 

 

actor pearl v puri
actor pearl v puri wife
actor pearl v puri biography
actor pearl v puri photos
indian actor pearl v puri
hindi actor pearl v puri
tv actor pearl v puri images
pearl v puri actor kaise bane
pearl v puri actor images
pics of pearl v puri actor
actor pearl v puri real wife
actor pearl v puri images
actor pearl v puri instagram
actor pearl v puri girlfriend
actor pearl v puri serials
actor pearl v puri and surbhi
actor pearl v puri pic
actor pearl v puri songs
actor pearl v puri age
actor pearl v puri photos
actor pearl v puri
actor pearl v puri arrested
actor pearl v puri wife
why i am an actor pearl v puri
#nagin_3_actor_pearl_v_puri_love_story_and_breakup
pearl v puri best actor award 2020