Esha Gupta hot photoshoot

Esha Gupta Hot Photos: सेक्सी आउटफिट पहन एक्ट्रेस ने गिराई बिजली, बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान…

Esha Gupta hot photoshoot फैंस को दीवाने करने और उन्हें बेकाबू करने का एक भी मौका ईशा गुप्ता नहीं छोड़ती, हर हद को पार कर जाती हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2023 / 03:05 PM IST, Published Date : October 24, 2023/3:05 pm IST

Esha Gupta hot photoshoot: फैंस को दीवाने करने और उन्हें बेकाबू करने का एक भी मौका ईशा गुप्ता नहीं छोड़ती। एक्ट्रेस कई बार सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर देती हैं कि फोटोज और मिनटों में आग लगा देती हैं। ईशा कभी बिकिनी तो कभी ब्रा तो कभी ब्रालेस होकर कैमरे के सामने अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाती हैं कि तस्वीरों को देखकर फैंस खुद पर काबू नहीं कर पाते हैं। कई बार तो ईशा सोशल मीडिया पर बोल्डनेस और हॉटनेस की हर हद को पार कर जाती हैं।

Read more: Badnawar BJP-Congress Candidate 2023: सिंधिया समर्थक ये नेता भाजपा प्रत्याशी को हराने के लिए कर रहे काम, बदनावर सीट में हो सकता है खेला

Esha Gupta hot photoshoot: बता दें कि अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए सोशल मीडिया पर बेहद सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं। ईशा ने ब्लैक कलर का रिवीलिंग आउटफिट पहना है, लाइट मेकअप के साथ बाल खुले रखे हैं और कैमरा के सामने एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की हॉटनेस देख यूजर्स का पसीना छूटना लाजमी है। फैंस कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी और रेड हार्ट की बौछर कर रहे हैं। ईशा गुप्ता आखिरी बार प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 3 में नजर आई थीं, जिसमें उनका बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला था।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp