बर्फ के बीच ब्लू बिकिनी में 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट, तस्वीरें देख ठंड में भी बढ़ रहा पारा |

बर्फ के बीच ब्लू बिकिनी में ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट, तस्वीरें देख ठंड में भी बढ़ रहा पारा

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट एक्ट्रेस लोपामुद्रा जब बर्फीली जगह पहुंचीं तो उन्होंने वहां पर बिकिनी पहनकर फोटो खिंचवाईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें जिस जिसने भी देखीं उसका कड़कड़ती ठंड में तापमान बढ़ गया। Ex-contestant of 'Bigg Boss' seen in blue bikini amidst snow, mercury rising even in cold after seeing pictures

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:31 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:31 am IST

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट एक्ट्रेस लोपामुद्रा जब बर्फीली जगह पहुंचीं तो उन्होंने वहां पर बिकिनी पहनकर फोटो खिंचवाईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें जिस जिसने भी देखीं उसका कड़कड़ती ठंड में तापमान बढ़ गया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.


‘बिग बॉस सीजन 10’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस लोपामुद्रा (Lopamudra Raut) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीरों में एक्ट्रेस ने माइनस ड्रिग्री टेंपरेचर में ब्लू कलर की बिकिनी पहनकर ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए।


खास बात है कि मानइस डिग्री टेंपरेचर में इस तरह से बिकिनी फोटोशूट करवाने पर एक्ट्रेस के चेहरे पर कोई भी शिकन नजर नहीं आईं। इस कड़कड़ाती ठंड में एक्ट्रेस (Lopamudra Raut) ने अपने लुक को पूरा करने के लिए हाथ में सफेद रंग की जैकेट पकड़ी। इसके साथ ही गॉगल्स लगाए और बूट्स पहने हुए नजर आईं।


इन तस्वीरों को खिंचवाकर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर बेहतरीन कैप्शन के साथ शेयर किया। लोपा (Lopamudra Raut) ने कैप्शन में लिखा- ‘आइसमेन के कदमों को फॉलो कर रही हूं, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने #icewoman का टैग खुद के लिए इस्तेमाल किया।’


इन तस्वीरों पर फैंस भर-भरकर कमेंट कर रहे हैंं। एक यूजर ने कमेंट किया- ‘आप जरूर लोहे से बनी हो तभी आपको ठंड नहीं लग रही।’ इसके अलावा कई और यूजर्स ने एक्ट्रेस के लुक की तारीफ की। किसी ने एक्ट्रेस को हॉट कहा तो किसी ने ग्लैमरस।


लोपामुद्रा राउत ने साल 2013 में फेमिना ‘मिस इंडिया गोवा’ में पहली रनर अप रह चुकी हैं। इसके बाद इसी साल उन्हों ने ‘फेमिना मिस इंडिया 2013’ की फाइनलिस्ट भी रहीं। इसके बाद लोपामुद्रा रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 10’ में नजर आईं. इस शो में लोपा के गेम को लोगों ने खूब सराहा।


यहां तक कि लोपा दूसरी रनरअप भी रहीं, इसके साथ ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’ में भी नजर आईं। लोपा वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं, इस वेब सीरीज का नाम ‘The Verdict – State vs Nanavati’ है।

 
Flowers