fact check: मशहूर अभिनेता टीकू तलसानिया ने अपनाया मुस्लिम धर्म, जानिए वायरल दावे का सच |

fact check: मशहूर अभिनेता टीकू तलसानिया ने अपनाया मुस्लिम धर्म, जानिए वायरल दावे का सच

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडी अभिनेता टीकू तलसानिया का नाम तो आपने सुना होगा और अगर नाम नहीं जानते हैं तो उनका अभिनय तो आपने जरूर देखा होगा। क्योंकि इन्होंने अब तक 200 से ज्यादा फ़िल्मों में काम कर चुके हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:21 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:21 pm IST

Famous actor Tiku Talsania

मुंबई। फरवरी 17। बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडी अभिनेता टीकू तलसानिया का नाम तो आपने सुना होगा और अगर नाम नहीं जानते हैं तो उनका अभिनय तो आपने जरूर देखा होगा। क्योंकि इन्होंने अब तक 200 से ज्यादा फ़िल्मों में काम कर चुके हैं।

read more: भाजपा ने मिजोरम सरकार पर मनरेगा के धन के दुरुपयोग का आरोप लगाया, राज्य सरकार ने आरोपों से इनकार किया
फिल्म ‘दिल है कि मानता नहीं’ में एक अखबार के एटिडर का किरदार, देवदास में केयरटेकर धरमदास का रोल निभाकर उन्होने खूब नाम कमाया था। अब इन्हीं टीकू को लेकर सोशल मीडिया पर एक दावा तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल दावे में टीकू की एक तस्वीर है जिसमें टीकू के सिर पर टोपी है और दाढ़ी बढ़ी हुई है। इसमें दावा किया जा रहा ​है कि उन्होंने ​मुस्लिम धर्म अपना लिया है।

read more: जगन ने आंध्र प्रदेश प्रशासन को दोबारा पूरी रफ्तार से संचालित करने की पहल की
टीकू तलसानिया से जुड़े वायरल दावे का सच जानने के लिए जब इसकी जांच की गई तो पता चला कि वायरल फोटो उनके एक सीरियल की शूटिंग की है जिसमें उन्होंने टोपी पहनी थी और दाढ़ी बड़ी हुई थी। मीडिया रिपोर्ट में भी इस प्रकार की खबरें नहीं आयी हैं जिनमें उनके मुस्लिम धर्म अपनाने की खबरें आयी हों। जाहिर है कि सोशल मीडिया में वायरल यह दावा गलत है।

 
Flowers