झूठी निकली काजोल-न्यासा के कोरोना संक्रमित की खबर, अजय देवगन ने कहा- उड़ाई जा रही हैं अफवाहें.. दोनों पूरी तरह ठीक | False news of Kajol-Nyasa corona infection, Ajay Devgan said - rumors are being blown

झूठी निकली काजोल-न्यासा के कोरोना संक्रमित की खबर, अजय देवगन ने कहा- उड़ाई जा रही हैं अफवाहें.. दोनों पूरी तरह ठीक

झूठी निकली काजोल-न्यासा के कोरोना संक्रमित की खबर, अजय देवगन ने कहा- उड़ाई जा रही हैं अफवाहें.. दोनों पूरी तरह ठीक

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:45 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:45 am IST

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में काजोल और न्यासा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर वायरल हो रही थी। इस फैन्स ने चिंता जताते हुए जल्द ठीक होने की कामना भी करने लगे थे। तमाम फैन्स ने काजोल और अजय देवगन को मैसेज करके सेहत के बारे में पूछा है।

Read More News: नक्सलियों ने की उपसरपंच की हत्या, मुखबिरी के शक में दिया वारदात को अंजाम

इस बीच देवगन परिवार ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि कॉजोल और न्यासा दोनों ही ठीक हैं। दरअसल कुछ ही दिन पहले अजय देवगन की पत्नी काजोल और बेटी न्यासा सिंगापुर से लौटे थे। न्यासा वहां पढ़ाई करती हैं। काजोल न्यासा की एयरपोर्ट पर क्लिक हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

Read More News:आवाजाही बंद करने राजधानी को चार जोन में बांटा गया, अब नहीं जा पाएंगे दू

इन खबरों के बीच अब अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा कि “शुक्रिया इतनी फिक्र करने के लिए. काजोल और न्यासा पूरी तरह ठीक हैं। उनकी सेहत को लेकर उड़ाई जा रही अफवाहें फर्जी हैं, झूठ हैं और बेबुनियाद हैं।” आपको बता दें​ कि इस समय महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा है। इस बीच लॉकडाउन के चलते तमाम फिल्मी स्टार्स अभी अपने घरों में कैद है।

Read More News:विदेश यात्रा से कोरबा लौटा युवक कोरोना पॉजिटिव, रात में ही रायपुर स्थित एम्स लाया गया मरी

 
Flowers