मशहूर ऐक्टर और कॉमेडियन Sunil Grover अस्पताल में भर्ती, Heart Surgery के बाद टेंशन में फैंस |

मशहूर ऐक्टर और कॉमेडियन Sunil Grover अस्पताल में भर्ती, Heart Surgery के बाद टेंशन में फैंस

मशहूर ऐक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को हाल ही में अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनकी हार्ट सर्जरी हुई है। फैंस उनकी सेहत को लेकर टेंशन में आ गए हैं और जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:05 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:05 pm IST

मुंबई। Sunil Grover heart surgery: मशहूर ऐक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को हाल ही में अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनकी हार्ट सर्जरी हुई है। फैंस उनकी सेहत को लेकर टेंशन में आ गए हैं और जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमिडी शो में डॉ मशहर गुलाटी से लेकर गुत्थी तक कई किरदार निभाने वाले ऐक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को हाल ही मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है। उनकी सर्जरी मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट में हुई।

read more: शासकीय कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, हर शनिवार और रविवार रहेगी छुट्टी, 5 कार्यदिवस का आदेश जारी
हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि सुनील ग्रोवर को क्या दिक्कत हुई, जिसके कारण हार्ट (Sunil Grover heart surgery) सर्जरी करनी पड़ी। सुनील ग्रोवर की जैसे ही अस्पताल में भर्ती होने और हार्ट सर्जरी की खबर आई तो फैंस उनके जल्दी ठीक होने और घर वापसी की दुआएं करने लगे। विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर फैंस सुनील ग्रोवर के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

read more: दक्षिण अफ्रीका को झटका, उभरते स्टार खिलाड़ी कीगन पीटरसन कोविड-19 पॉजिटिव
सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहते हैं और अकसर ही फनी वीडियोज और पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन पिछले एक हफ्ते से सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया है। करियर की बात करें तो सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो के अलावा कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया। ‘तांडव’ और ‘सनफ्लावर’ में उनकी ऐक्टिंग से सबको हैरान कर दिया था।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>CLICK HERE