Famous Director Subhash Passed Away

मशहूर डायरेक्टर के निधन से मचा हड़कंप, होटल में संदिग्ध अवस्था में पाई गई लाश

मशहूर डायरेक्टर के निधन से मचा हड़कंप, होटल में संदिग्ध अवस्था में पाई गई लाश

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2023 / 04:31 PM IST, Published Date : May 24, 2023/4:28 am IST

सोनभद्र : Famous Director Subhash Passed Away : भोजपुरी फिल्‍मों के निर्माता-निर्देशक सुभाष चंद्र तिवारी बुधवार को सोनभद्र शहर स्थित एक होटल के कमरे में संदिग्‍ध परिस्थितियों में मृत पाये गये। राबर्ट्सगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने यहां बताया कि भोजपुरी फिल्‍मकार सुभाष चंद्र तिवारी (60) बुधवार सुबह शहर स्थित एक होटल के अपने कमरे में मृत पाये गये। पुलिस ने बताया कि वह वाराणसी के रहने वाले थे। वह अपनी फिल्‍म ‘दो दिल बंधे एक डोरी से’ की शूटिंग के सिलसिले में अपनी 40 सदस्यीय टीम के साथ गत 11 मई से इसी होटल में ठहरे थे।

Read More : चाणक्य नीति: रंक को भी राजा बना देते हैं ये 5 काम

सिंह ने बताया कि मंगलवार को ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई थी। उन्होंने कहा कि इससे पहले उन्हें सीने में दर्द उठा था, जिस पर उन्‍हें एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिंह ने कहा कि वह मंगलवार शाम को शूटिंग पूरी करके होटल लौटे थे, लकिन बुधवार पूर्वाह्न करीब 10 बजे तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर वहां तैनात कर्मचारियों ने होटल मालिक को जानकारी दी।

Read More : MP News: पापा को गिरफ्तार कर लो…. शिकायत करने थाने पहुंच गई दो मासूम बहनें, जाने वजह

Famous Director Subhash Passed Away : होटल संचालक ने राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस को मामले से अवगत कराया। सिंह ने बताया कि पुलिस ने दरवाजे की सिटकनी के पास के हिस्से को कटवाकर दरवाजा खुलवाया तो देखा कि तिवारी का शव बिस्‍तर पर पड़ा था। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें