Famous TV actor's health deteriorated, surgery was done in a hurry, would

मशहूर टीवी एक्टर की बिगड़ी तबीयत, आनन फानन में की गई सर्जरी, नाम सुनकर नहीं होगा यकीन…

Famous TV actor's health deteriorated, surgery was done in a hurry : टीवी एक्टर की तबियत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें आनन फानन में अस्पताल में एडमिट कराया गया है...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:21 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:21 pm IST

मुंबई । टीवी एक्टर नकुल मेहता की तबियत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें आनन फानन में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक नकुल की एक माइनर सर्जरी की गई है। फिलहाल वो ठीक है और बेड रेस्ट पर है। हालांकि ये अभी तक पता नहीं चल पाए कि उन्हें क्या हुआ है और क्यो एडमिट किया गया है। खैर यह सूचना मिलते ही उनके फैंस काफी निराश है और उनकी वापसी का इंतजार कर रहे है।

यह भी पढ़े :  अब ऐसे घरेलू गैस उपभोक्ताओं को ही मिलेगी सब्सिडी, खाते में आएंगे सिर्फ 200 रुपए

आपको बता दें कि 39 साल के नकुल मेहता शादीशुदा और एक बेटे के पिता है। कोराना लॉकडाउन के दौरान ही उनकी पत्नी जानकी प्रेग्नेंट हुई थी और उन्होंने बेटे सूफी को जन्म दिया था। जब उनकी बेटा 11 महीने का हुआ था तो कोरोना ने उसे अपनी चपेट में ले लिया था। उनके बेटे का हालत काफी खराब हो गई थी। उसे कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती भी किया गया था।

यह भी पढ़े :  बारात लेके आया था दूल्हा.. अचानक दुल्हन ने वरमाला पहनने से कर दिया इनकार, फिर लड़के ने किया काम 

नकुल की पत्नी जानकी मेहता ने इस पर बात करते हुए यह कहा कि ‘मैं फिलहाल इस पर बात नहीं कर पाऊंगी क्योंकि नकुल अस्पताल में रिकवर हो रहे हैं।’ वहीं, नकुल मेहता की को-स्टार दिशा परमार ने कहा कि ‘मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहूंगी। मैं अभी छुट्टी पर हूं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)