Fans will have to wait and wait to see the worship of 'Dream Girl',

‘ड्रीम गर्ल’ की पूजा को देखने के लिए फैंस को करना होगा और इंतजार, 29 जून नहीं अब इस तारीख को होगी फिल्म रिलीज

Fans will have to wait and wait to see the worship of 'Dream Girl', now the film will be released on this date, not June 29

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:48 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:48 pm IST

Dream Girl 2 release date changed; मुंबई : बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ 2 को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। इस फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस में जमकर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म के हर किरदार को फैंस का भरपूर प्यार मिला। जिसके बाद इस फिल्म के मेकर ने मूवी के दूसरे पार्ट को बनने का फैसला लिया । तभी से फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। लेकिन अब इस फिल्म के रिलीज़ डेट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर शायद आयुष्मान खुराना के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।

यह भी पढ़े; Sawal Aapka Hai: PDS System Fail, पूरी तरीके से चरमराई व्यवस्था | त्योहारी सीजन में हितग्राही परेशान

23 जून 2023 को रिलीज होगी फिल्म

Dream Girl 2 release date changed; ‘ड्रीम गर्ल’ 2 के रिलीज़ डेट का ऐलान हाल ही में फिल्म के मेकर्स द्वारा एक पोस्ट शेयर किया गया था। जिसके अनुसार ये फिल्म पहले 29 जून 2023 को ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है। दरअसल फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करने के पीछे कार्तिक आर्यन और किआरा आडवाणी की फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा है। दोनों ही फिल्म अगले साल ईद (29 जून) के मौके पर रिलीज होने वाली थी। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के क्लैश से बचने के लिए ‘ड्रीम गर्ल 2’ के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया है। अब ये फिल्म 23 जून 2023 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर है इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक, घूमने फिरने के साथ अभिनेत्री को इन चीजों का है शौक

‘ड्रीम गर्ल’ 2 में आयुष्मान के अपोजिट होगी एक्ट्रेस अनन्या पांडे

Dream Girl 2 release date changed; फिल्म के पिछले पार्ट में आयुष्मान के अपोजिट नुसरत भरूचा थीं। वहीं पार्ट 2 में अनन्या पांडे को कास्ट किया गया है। अब देखना ये है कि ये फिल्म रिलीज़ होने के बाद कितना लोगों के उपर अपना जादू चला पती है। यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा। ‘ड्रीम गर्ल’ 2 में इस बार आयुष्मान और अनन्या के अलावा फिल्म में अनु कपूर, परेश रावल, अभिषेक बनर्जी, सीमा पहवा और मनजोत सिंह जैसे एक्टर अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।