नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने की कोशिश कर रहा था युवक, लेकिन नहीं बनी बात, फिर बीच सड़क हुई दोनों के बीच हुई जमकर मारपीट |Fight Between Girlfriend and Boyfriend on the road

नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने की कोशिश कर रहा था युवक, लेकिन नहीं बनी बात, फिर बीच सड़क हुई दोनों के बीच हुई जमकर मारपीट

बीच सड़क हुई दोनों के बीच हुई जमकर मारपीट! Fight Between Girlfriend and Boyfriend on the road

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:23 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:23 pm IST

वायरल वीडियो: सोशल मीडिया की दुनिया अलग ही है। इस दुनिया में रातों रात कब कौन स्टार बन जाए कहा नहीं जा सकता। वहीं, कुछ लोगों को सोशल मीडिया के चलते मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक और युवती बीच सड़क पर मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं।

Read More: क्या अवैध कॉलोनी होंगे वैध? जानिए विधायक दल की बैठक का अपडेट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले युवक अपनी गर्लफ्रेंड को गले लगाकर मनाने की कोशिश करता है। लेकिन कुछ ही देर बाद ब्वॉयफ्रेंड तमक जाता है और इसके बाद दोनों एक दूसरे को धकेलने की कोशिश करते हैं। फिर अचानक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को तमाचा जड़ देता है।

Read More: मंत्रालय परिसर में मिली शराब की बोतलें, पास ही स्थित है मुख्यमंत्री और मंत्रियों का कार्यालय, उद्धव ठाकरे सरकार ने दिए जांच के आदेश

तमाचा खाने के बाद गर्लफ्रेंड का दिमाग खिसक जाता है और वो भी दे लात दे घूंसा मारने लगती है। अंतत: ब्वॉयफ्रेंड को पीछे हटना पड़ा। इस वायरल वीडियो इंस्टग्राम पर कॉमेडी वीडियो नाम के हैंडल से शेयर किया है।

Read More: लोकसभा में पास हुआ संविधान संशोधन बिल, OBC आरक्षण की दिशा में बड़ा कदम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Funny videos (@comedy_videos9752)