FIR against TMKOC producer Asit Modi

TMKOC के प्रोड्यूसर असित मोदी पर गिरी गाज, इन आरोपों के तहत दर्ज हुई FIR

FIR against TMKOC producer Asit Modi: एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी पर कई संगीन आरोप लगाए थे।

Edited By :   Modified Date:  June 20, 2023 / 06:49 PM IST, Published Date : June 20, 2023/6:49 pm IST

FIR against TMKOC producer Asit Modi : नई दिल्ली। टीवी सुपरहिट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज भी कई लोगों के दिलों पर राज करता है। वह बात अलग है कि इस शो से कई कलाकर अलविदा कह चुके है। लेकिन अब भी दर्शकों के मनोरंजन में कोई कसर नहीं छोड़ता है। लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो वर्तमान में सुखियों में बना हुआ है। एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी पर कई संगीन आरोप लगाए थे। जेनिफर ने सेक्सुअल और मेंटल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे। उन्होंने शो के मेकर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी।

read more : अगर Avengers में होते इंडियन एक्टर्स, तो कैप्टन अमेरिका के रोल में बवाल दिखते रणबीर, एआई ने बनाई तस्वीर…

FIR against TMKOC producer Asit Modi : हाल ही में मुंबई पुलिस ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर असित मोदी,ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ मामला दर्ज किया। अब पवई पुलिस ने तीनों मेकर्स के खिलाफ IPC की धारा 354 और 509 (महिला का शील भंग करने के इरादे से हमला करना या आपराधिक बल का प्रयोग करने) के तहत शिकायत दर्ज हुई है। हालांकि, फिलहाल इस मामल में पुलिस ने किसी को भी अरेस्ट नहीं किया है।

read more : नकली दवाओं को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री सख्त, 71 कंपनियों को जारी किया नोटिस

असित मोदी ने उनका यौन उत्पीड़न किया:-एक्ट्रेस

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि असित मोदी ने उनका यौन उत्पीड़न किया। शुरुआत में उन्होंने काम खोने के डर से इसे नजरअंदाज कर दिया लेकिन अब वह बर्दाश्त नहीं करेंगी। एक्ट्रेस ने असित मोदी से हाथ जोड़कर माफी की मांग की। एएनआई के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, ‘एक सबसे जरूरी बात मैं यह पैसे के लिए नहीं कर रही हूं। मैं केवल सच्चाई और जीत के लिए कर रही हूं। उन्हें यह स्वीकार करना होगा कि उन्होंने मेरे साथ गलत किया और हाथ जोड़कर माफी मांगनी होगी। यह मेरी गरिमा और स्वाभिमान का सवाल है।’

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers