FIR Register against Javed Akhtar for his alleged statement

गीतकार जावेद अख्तर के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला?

गीतकार जावेद अख्तर के खिलाफ FIR दर्ज! FIR Register against Javed Akhtar for his alleged statement comparing NSS with Taliban

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:21 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:21 pm IST

मुंबई: ड्रग्स मामले को लेकर शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी को लेकर बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं दूसरी ओर मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि जावेद अख्तर के खिलाफ स्थानीय वकील संतोष दुबे की शिकायत पर दर्ज कराई थी, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया है।

Read More: छत्तीसगढ़: कंप्यूटर ऑपरेटर सहित इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

बता दें कि जावेद अख्तर सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हैं। इसके अलावा वो अपनी बयानबाजी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने आरएसएस की तुलना तालिबान से की थी, जिसे लेकर मामला दर्ज किया गया है।

Read More: 19 अक्टूबर सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन का ऐलान! संक्रमण की स्थिति को देखते हुए इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला

मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी के कहा, स्थानीय अधिवक्ता संतोष दुबे की शिकायत पर मुलंद थाने में जावेद अख्तर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अधिकारी के अनुसार, “भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि के लिए सजा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।”

Read More: JIO ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, सिर्फ 2 रुपए ज्यादा देने पर मिलेगा दोगुना डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ और भी बहुत कुछ