First look release of much awaited film 'Adipurush', apart from Prabhas

मच अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फर्स्ट लुक रिलीज, प्रभास के अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार फिल्म में आएंगे नजर

First look release of much awaited film 'Adipurush', apart from Prabhas, many Bollywood celebrities will be seen in the film

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:48 pm IST

First look release of much awaited film ‘Adipurush‘, : मुंबई ;साउथ के सुपरस्टार प्रभास की मच अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इस फिल्म के पोस्टर में प्रभास धनुष-बाण ताने किसी योद्धा की तरह नजर आ रहे हैं। बता दें कि साउथ के साथ साथ बॉलीवुड में भी एक्टर की काफी फैंस फॉलोविंग है। फिल्म बाहुबली के बाद एक्टर प्रभास पैन इंडिया स्टार बन चुके है। इसके साथ ही आपको बता दें कि प्रभास की ‘आदिपुरुष’ लम्बे वक़्त से चर्चा में बनी हुई है। जिसका हाल ही में फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़े: अब बच्चों को मिलेगा दोगुना पोषण, सीएम ने दिए निर्देश, मिड डे मिल में शामिल किया ये आहार

फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट

First look release of much awaited film ‘Adipurush’, : इस फिल्म को लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड है। क्योकि इस फिल्म में एक्टर एक अलग किरदार निभाते नजर आने वाले है। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में एक्टर प्रभास श्रीराम का किरदार निभाते नजर आने वाले है। बता दें कि फिल्म का फर्स्ट लुक के पोस्टर को एक्टर ने अपने सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लेखा कि अयोध्या (उत्तर प्रदेश) सरयू नदी के तट पर एक मैजिकल जर्नी शुरू करते हुए हमारे साथ जुड़ें। फिल्म का पोस्टर और टीजर 2 अक्टूबर को शाम सात बजे आप सभी के लिए रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े: किसानों के लिए आया लेटेस्ट अपडेट, जानें 12 करोड़ किसानों के अकाउंट में कब आएंगी 12वीं किस्त

फिल्म ‘आदिपुरुष’ को देशभर में 12 जनवरी 2023 में रिलीज किया जाएगा

First look release of much awaited film ‘Adipurush’, :जानकरी के अनुसार इस फिल्म आदिपुरुष में अभिनेता प्रभास के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी। इसके साथ ही इस फिल्म में सैफ अली खान और सनी सिंह भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। वही इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इस फिल्म को 12 जनवरी 2023 में रिलीज किया जाएगा। जिसका डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। साथ ही फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में पैन इंडिया में रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म के रिलीज़ होने को लेकर फैंस के अंदर एक अलग ही बेसब्री देखने को मिल रही है। जिसको देखकर लग रहा है कि फिल्म बाहुबली की तरह बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा देगा।

 
Flowers