Five famous Tv actresses who worked in B grade films

टीवी की वो पांच मशहूर अभिनेत्रियां जिन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में किया था काम, नाम सुनकर आपको भी नहीं होगा असर

Tv actresses worked in B grade films : टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में दिशा वकानी से लेकर रश्मि देसाई तक का नाम शामिल है।

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2023 / 06:34 PM IST, Published Date : March 4, 2023/6:34 pm IST

मुंबई : Tv actresses worked in B grade films : टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में दिशा वकानी से लेकर रश्मि देसाई तक का नाम शामिल है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बड़ी एक्ट्रेस बनने से पहले ये हसीनाएं बी ग्रेड प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी है। हालांकि इन्हें पॉपुलैरिटी टीवी में डेब्यू के बाद ही मिली।

यह भी पढ़ें : CTET Marksheet & Certificate: सीटेट ने जारी किया रिजल्ट, जानें किस तरह पा सकते हैं मार्कशीट और सर्टिफिकेट 

दिशा वकानी को तो आप जानते ही हैं। आपकी प्यारी दयाबेन जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से रातों रात स्टार बन गईं लेकिन इस शो का हिस्सा बनने से पहले दिशा बी ग्रेड कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं। कई बार उनकी वीडियो वायरल होती है तो हंगामा मच जाता है।

Tv actresses worked in B grade films :  टीवी की उतरन सीरियल में तप्पू का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हुईं रश्मि देसाई भी पहले बी ग्रेड और भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वो ये लम्हें जुदाई के जैसी फिल्म में दिखी थीं। हालांकि इन्हें पहचान टीवी पर आने के बाद ही मिली।

यह भी पढ़ें :  स्कूल फीस जमा नहीं कर पाया टेम्पो ड्राइवर पिता, बेटी ने फांसी लगाकर दें दी जान, परीक्षा से हटा दिया था नाम

Tv actresses worked in B grade films :  सना खान टीवी और ओटीटी का बड़ा चेहरा रहीं। लेकिन बड़ी फिल्मों में उन्होंने छोटे-मोटे रोल करके भी सुर्खियां बंटोर ली। लेकिन स्टार बनने से पहले वो बी ग्रेड फिल्मों में एक्टिंग करती दिखी थीं। वो क्लाइमैक्स और हाई सोसायटी फिल्म में नजर आ चुकी हैं।

श्वेता तिवारी को भला कौन नहीं जानता। वहीं टीवी की प्रेरणा जो 2 दशकों से बराबर इंडस्ट्री में बनी रही हैं। लेकिन फेमस होने से पहले श्वेता भी बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने भोजपुरी की कई लो बजट फिल्मों में भी खूब काम किया था।

यह भी पढ़ें :पांच महीने में ही बंद हो गई बिलासपुर-इंदौर विमान सेवा! कंपनी ने 26 मार्च से बंद की फ्लाइट की बुकिंग 

Tv actresses worked in B grade films :  उड़ारियां सीरियल से घर-घर में फेमस हुईं और बिग बॉस 16 से स्टार बनकर निकलीं प्रियंका चाहर भी कई सालों से इंडस्ट्री में हैं लेकिन वो पहले बी ग्रेड फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं। कहा जाता है कि उन्होंने इरॉटिक वेब सीरीज में भी काम किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें