Gadar 2 became the most expensive film of Sunny Deol's career

सनी देओल के करियर की सबसे महंगी फिल्म बनी गदर 2, ये एक्टर लेगा Film में अमरीश पुरी की जगह…

सनी देओल के करियर की सबसे महंगी फिल्म बनी गदर 2 : Gadar 2 became the most expensive film of Sunny Deol's career, this actor will replace

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 03:44 PM IST, Published Date : May 30, 2023/3:43 pm IST

मुंबई । सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म के जरिए सनी देओल फिर से धमाकेदार वापसी कर सकते है। गदर 2 को 100 करोड़ के भारी भरकम बजट के साथ बनाया गया है। इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। अनिल ने ही गदर एक प्रेम कथा को डायरेक्ट किया था। साल 2001 में रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनियाभर से कुल 132 करोड़ का कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़े :  Indore News : लोकमाता देवी अहिल्याबाई की जन्म तिथि 31 मई को मनाया जाएगा गौरव दिवस, तैयारियां पूरी

अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट आ रहा है। जिसमें एक बार फिर तारा और शकीना की प्रेम कहानी को नए अंदाज में पेश किया जाएगा। पहले पार्ट में अमरीश पुरी ने मुख्य विलेन का किरदार निभाया था। गदर 2 में अमरीश पुरी की जगह कौन लेगा। ये सबसे बड़ा सवाल है। कई मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो मनीष वाधवा अमरीश पुरी की जगह ले सकते है। खैर इस फिल्म को 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का क्लैश रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के साथ होने वाला है। एनिमल को कबीर सिंह वाले डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़े :प्रदेश के इस जिले में जिश्मफरोशी के धंधे का हुआ भंडाफोड़, कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिली 4 महिलाएं

 
Flowers