Gadar-2 film stuck in controversies

गुरूद्वारे में सनी देओल और अमीषा पटेल की आपत्तिजनक हरकत, रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी ‘ग़दर 2’

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 09:35 AM IST, Published Date : June 9, 2023/9:16 am IST

अमृतसर: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर-2’ को लेकर लोगों में काफी बज बना हुआ था। (Gadar-2 film stuck in controversies) ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की दूसरी किस्त की रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इसी बीच फिल्म विवादों के बीच घिरती हुई नजर आ रही है। इसके एक सीन को लेकर काफी विवाद हो रहा है। लोग सनी देओल और अमीषा पटेल की आलोचना कर रहे हैं। मामला गुरुद्वारा में Kiss सीन से जुड़ा है, जिसका शूटिंग वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसके बाद ये फिल्म चर्चा में आ गई। इसे लेकर लोगों ने आपत्ति जताई है। पंचकूला के एमडीसी में स्थित गुरुद्वारा श्री कुहनी साहिब की मैनेजमेंट ने इस बारे में जानकारी दी है।

Sonam Kapoor Birthday: बैक-टू-बैक 6 फ्लॉप, साउथ स्टार के साथ पहली हिट, उतार-चढ़ाव से भरा रहा सोनम कपूर का करियर 

गुरुद्वारा साहिब के प्रबंधक सतबीर सिंह और सेक्रेटरी शिव कंवर सिंह संधू गुरुद्वारा श्री कुहनी साहिब ने ‘गदर-2’ की शूटिंग को लेकर कहा कि फिल्म की टीम यहां आई थी और उनका सेवा भाव के साथ स्वागत किया गया। इसी बीच शूटिंग के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें सनी देओल गुरुद्वारा साहिब के अंदर कुछ आपत्तिजनक हरकत कर रह थे।

किया था लव मैरिज, PM इंदिरा गांधी की कार पर ठोंक दिया था जुर्माना, जन्मदिन पर जानें किरण बेदी के बारे में

सनी देओल और अमीषा पर फिल्माए गए Kiss सीन को लेकर गुरुद्वारा प्रबंधक ने आपत्ति जताई और जाहिर किया कि उनकी भावना आहत हुई है। उनकी ओर से कहा गया कि ‘इसकी वजह से उन्हें काफी तकलीफ हुई। शूटिंग की परमिशन बैसाखी का पर्व दर्शाने के लिए ली गई थी। इस दौरान सनी देओल ने अमीषा पटेल को गुरुद्वारे में किस किया और गले लगाया।’ (Gadar-2 film stuck in controversies) इसे गुरुद्वारा प्रबंधक गलत करार देते हुए कहते हैं कि ‘ये आपत्तिजनक घटना शूटिंग के दौरान हुई। इसकी उन्हें पहले कोई जानकारी नहीं दी गई थी। जब वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो इसके बारे में पता चला।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें