Gadar 2 First Look: Sunny Deol first look out from Gadar 2

Gadar 2 First Look: फर्स्ट लुक में दिखा सनी देओल दमदार अंदाज, हैंडपंप की जगह उखाड़ी ये चीज

Gadar 2 First Look: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल जल्द ही फिल्म गदर 2 से बड़े पर्दें पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। हाल ही में

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2023 / 11:24 AM IST, Published Date : January 5, 2023/11:24 am IST

मुंबई : Gadar 2 First Look: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल जल्द ही फिल्म गदर 2 से बड़े पर्दें पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। हाल ही में फिल्म से सनी के लुक का एक फर्स्ट टीजर रिलीज हुआ है जिसमें एक्टर दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। टीजर वीडियो में सनी पगड़ी पहने हुए हैं और वह बैलगाड़ी का पहिया उठाए नजर आ रहे हैं। एक्शन सीक्वेंस में उनका ये अंदाज बेहद रफ-टफ है।

यह भी पढ़ें : रिजेक्ट हुई छत्तीसगढ़ की झांकी! 26 जनवरी को राजपथ में नहीं आएगी नजर 

Gadar 2 First Look:  वीडियो में यह लुक देखकर फिल्म के पहले पार्ट गदर : एक प्रेम कथा के बेहद चर्चित सीन की याद आ जाती है, जिसमें वह दुश्मनों से लड़ते हुए हैंडपंप उखाड़ते हुए नजर आते हैं। वीडियो को देखकर लग रहा है कि सनी के लुक को पहले पार्ट के जैसे ही रखा गया है और इससे कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें : Allu Arjun, KGF स्टार Yash और Jr NTR नहीं कर रहे कोई भी Film 

चिर-परिचित अंदाज में दिखे सनी

Gadar 2 First Look:  इस वीडियो में सनी अपने चिर-परिचित अंदाज में चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। इस टीजर को देखकर सनी के फैन्स उनके कायल हो गए हैं और सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, गदर 2 की झलक देखकर मेरे रौंगटे खड़े हो गए। एक अन्य फैन ने लिखा, गदर 2 सुपरहिट होगी और अगर ये गदर 1 जैसी बढ़िया रही तो ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है।

यह भी पढ़ें : VIDEO : सिद्धार्थ के बाद Shehnaaz Gill को मिला नया प्यार, कैमरे में कैद हुए रोमांटिक पल 

22 साल पहले रिलीज हुई थी गदर एक प्रेम कथा

Gadar 2 First Look:  सनी के अलावा अमीषा पटेल भी इस फिल्म में नजर आएंगी जो कि फिल्म गदर का हिस्सा थीं और उन्होंने सकीना का रोल निभाया था। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और इसे इस साल रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि गदर एक प्रेम कथा 2001 में रिलीज हुई थी और इसने सफलता के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। आलम ये था कि फिल्म के सुबह 4 बजे से थिएटर में चलाए गए थे। इसके डायरेक्टर अनिल शर्मा थे और अब 22 साल बाद अनिल शर्मा ने इसका सीक्वल बनाया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers