Success Party of Sunny Deol Gadar 2

Gadar 2 Success Party: सनी देओल ने रखी ‘गदर 2’ की ग्रेंड सक्सेस पार्टी, बॉलीवुड के इन तमाम सितारों ने जमाई महफिल…

Success Party of Sunny Deol 'Gadar 2' शाहरुख खान ने कहा कि गदर 2 एक शानदार फिल्म है और उन्होंने इसे बहुत पसंद किया है।

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2023 / 09:24 AM IST, Published Date : September 3, 2023/9:04 am IST

Success Party of Sunny Deol ‘Gadar 2’: मुंबई। हाल ही में सनी देओल ने अपनी फिल्म ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी ऑर्गेनाइज की, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे शिरकत करने पहुंचे। बॉलीवुड के तीनों खानों से लेकर न्यू जनरेशन एक्टर्स ने पार्टी में आकर चार चांद लगा दिए। सलमान खान ने पार्टी में अपने छोटे भाई सनी देओल को बधाई दी। उन्होंने कहा कि गदर 2 एक बेहतरीन फिल्म है और इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

Read more: MP Election 2023: केंद्रीय चुनाव आयोग की फुल बेंच राजनीतिक दलों के साथ करेगी बैठक, होगा चुनावी प्रेजेंटेशन… 

कार्तिक आर्यन ने कहा कि वह गदर 2 की सफलता के लिए बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए एक बहुत ही खास फिल्म है। शाहरुख खान ने कहा कि गदर 2 एक शानदार फिल्म है और उन्होंने इसे बहुत पसंद किया है। उन्होंने सनी देओल और अन्य कलाकारों के काम की भी तारीफ की।

Read more: Cg Vidhan Sabha Chunav 2023: कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक कल, 90 विस के लिए दावेदारों की सूची होगी तैयार… 

Success Party of Sunny Deol ‘Gadar 2’: गदर 2 की सफलता पार्टी में बॉलीवुड के कई अन्य कलाकार भी मौजूद थे। इनमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान शामिल थे। गदर 2 ने रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने अब तक 500 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें