Gauri Khan in KWK 7: Gauri Khan Suffering brunt due to wife of Shahrukh khan

‘भुगत रही हूं शाहरूख खान की पत्नी होने का खामियाजा…’ गौरी खान ने किया सनसनीखेज खुलासा

'भुगत रही हूं शाहरूख खान की पत्नी होने का खामियाजा...’ ! Gauri Khan in KWK 7: Gauri Khan Suffering brunt due to wife of Shahrukh khan

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:59 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:59 pm IST

मुंबईः Gauri Khan in KWK 7 बॉलीवुड के प्रड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर इन दिनों अपने चर्चित शो ’कॉफी विद करण 7’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस शो में बॉलीवुड सहित फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियां पहुंच रहे है और अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासा कर रहे हैं। शो में हाल ही में सुपरस्टार शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान, संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर और चंकी पांडे की बीवी भावना पांडे पहुंची। शो में गौरी खान ने शाहरुख खान को लेकर ऐसी बातें कह दी है, जिसे लेकर हर कोई हैरान हैं।

Read More: बिना कपड़ों के घूमना चाहते हैं खुलेआम, तो जाइए दुनिया की इन आठ जगहों पर, सबके सामने कर सकते हैं ये काम 

Gauri Khan in KWK 7 शो के दौरान गौरी खान ने करण जौहर के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि शाहरुख वाइफ होने के कारण प्रफेशनली वह आगे नहीं बढ़ सकी हैं। गौरी ने कहा कि लोग उन्हें उनके काम के वजह से नहीं बल्कि शाहरुख खान की बीवी होने के लिए ही पहचानते हैं। जबकि गौरी खुद एक इंटिरियर डिजाइनर हैं।

Read More: Gold price today: सोने के दाम 7 महीने में सबसे कम, आपके पास खरीदने का सुनहरा मौका, जानें आज का रेट

गौरी खान ने कहा कि बहुत से लोग उन्हें काम इसलिए नहीं दे पाते क्योंकि वे सोचते हैं कि वह सुपरस्टार शाहरुख खान की वाइफ हैं और उनकी पहुंच से बाहर हैं। गौरी ने कहा, जब कभी नए प्रोजेक्ट की बात होती है तो कुछ लोग ही मुझे डिजाइनर के तौर पर देखते हैं। कई बार ऐसा होता है कि मेरे पास काम नहीं होता है क्योंकि मैं शाहरुख खान की बीवी हूं। लोग मुझसे इसीलिए काम के लिए संपर्क ही नहीं करते हैं।

Read More: Shardiya Navratri 2022: नवरात्री से पहले घर से निकाल फेंके ये 5 चीजें, नहीं तो भंग हो जाएगी घर की संपन्नता

बता दें कि करण जौहर के इस टॉक शो में गौरी खान से पहले रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, कटरीना कैफ, विकी कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, ईशान खट्टर, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, सिद्धांत चतुर्वेदी, करीना कपूर और आमिर खान जैसे कई सिलेब्रिटीज शामिल हो चुके हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक