Gauri Khan will expose son Aryan Khan's drug case

गौरी खान करेगी बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस का खुलासा? 18 साल से चल रहे इस मशहूर शो में खोलेगी राज

Gauri Khan will expose son Aryan Khan's drug case 18 साल से लगातार इस शो के जरिए करण व्यूअर्स तक हॉट गॉसिप्स पहुंचा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:57 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:57 am IST

Aryan Khan’s drug case: नई दिल्ली। करण जौहर कॉफी विद करण के सातवें सीजन के साथ वापसी कर चुके हैं। शो के पहले एपिसोड पर ही दर्शकों ने इतना प्यार लुटाया कि सबसे हाइएस्ट व्यूज के साथ शो को टॉप लिस्ट में ऐड कर दिया। 18 साल से लगातार इस शो के जरिए करण व्यूअर्स तक हॉट गॉसिप्स पहुंचा रहे हैं।

Read more: ‘रामसेतु’ घोषित होगा राष्ट्रीय धरोहर! इस दिन सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई, भाजपा के इस नेता ने दायर की है याचिका 

हाल ही में आई एक खबर के अनुसार अब इस शो में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की एंट्री हो सकती है। खबर ये भी है कि गौरी खान अपनी दोस्त भावना पांडे और महीप कपूर के साथ इस शो पर नजर आ सकती हैं। माना जा रहा है कि अगर शो में गौरी खान दस्तक देती हैं तो वो अपने बेटे आर्यन खान को लेकर भी बात कर सकती हैं।

Aryan Khan’s drug case: कॉफी विद करण में गौरी खान आर्यन की गिरफ्तारी से लेकर उस दौरान परिवार की हालत तक पर बात करती दिखाई पड़ सकती हैं। ऐसे में दर्शक आर्यन खान ड्रग्स केस के उन पहलुओं से रूबरू होंगे जो मीडिया से अनछुए थे। अगर ऐसा होता है तो ये एपिसोड खाफी खास होने वाला है।

Read more: शादी के स्टेज पर ही दुल्हन के साथ ऐसी हरकत करने लगा देवर, मेहमानों के भी उड़ गए होश

आपको बता दें कि करण के शो के सीजन 7 की शुरुआत 7 जुलाई से हो गई है। इस शो को टीवी पर नहीं बल्कि इसे ओटीटी चैनल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर टेलीकास्ट किया जा रहा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें