Genelia D'souza Pregnancy: तीसरी बार मां बनने वाली है जेनेनिया डिसूजा? इवेंट के दौरान छुपाती नजर आईं बेबी बंप | Genelia D'souza pregnant 3rd time? riteish Deshmukh will Become Father Again

Genelia D’souza Pregnancy: तीसरी बार मां बनने वाली है जेनेनिया डिसूजा? इवेंट के दौरान छुपाती नजर आईं बेबी बंप

तीसरी बार मां बनने वाली है जेनेनिया डिसूजा? इवेंट के दौरान छिपाती नजर आईं बेबी बंप! Genelia D'souza pregnant 3rd time?

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2023 / 11:42 AM IST, Published Date : September 10, 2023/11:40 am IST

मुंबई: Genelia D’souza pregnant 3rd time?  बॉलीवुड के सबसे परफेक्ट कपल के तौर पर पहचाने जाने वाले रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा देशमुख एक बार फिर अपने फैन्स को गूड न्यूज देने वाले हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि मीडिया जगत से आई खबरें कह रही है। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि जल्द ​ही दोनों किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं तो ये गलत है। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी ये है कि जेलेलिया डिसूजा जल्द ही मां बनने वाली है। बता दें कि पहले ही रितेश-जेनेलिया के दो बच्चे हैं।

Read More: Raipur News: नाले में डूबे में 4 युवक, डूबने से एक की मौत, मौके पर पहुंची SDRF की टीम

प्रेग्नेंट है जेनेलिया डिसूजा

Genelia D’souza pregnant 3rd time?  दरअसल हाल ही में जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख एक इवेंट में पहुंचे। हमेशा की तरह ही दोनों साथ में बेहद क्यूट दिख रहे थे और पैपराजी के लिए रुककर उन्होंने पोज दिया। हालांकि इस बार जिस बात पर नेटिजन्स की नजर रुक गई वो जेनेलिया की ड्रेस और अपना पेट था। दरअसल वीडियो में जेनेलिया को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया है कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं। वीडियो में जिस तरह से जेनेलिया अपने पेट पर हाथ रख रही हैं, उससे लोगों की उत्सुकता और भी जग गई है। सोशल मीडिया पर जेनेलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर कई कमेंट्स हैं।

Read More: Indore news: साफ सफाई करने के दौरान हुआ हादसा, सीसीटीवी फुटेज में घटना हुई कैद, मौके पर कर्मचारी की हुई मौत  

दो बच्चों की अम्मा है जेनेलिया

बता दें कि जेनेलिया और रितेश की गिनती सिनेमा के क्यूटेस्ट कप्लस में होती है। दोनों सोशल मीडिया पर भी अक्सर मस्ती-मजाक वाले वीडियोज शेयर करते हैं, जिन्हें फैन्स पसंद करते हैं। याद दिला दें कि रितेश और जेनेलिया ने 2 फरवरी 2012 को शादी की थी। रितेश-जेनेलिया के दो बच्चे हैं। पहले बेटे रियान का जन्म 25 नवंबर 2014 को हुआ था, तो वहीं दूसरे बेटे राहिल का जन्म एक जून 2016 को हुआ था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक