Girish Gautam challenged Shahrukh for the film Pathan

‘दम है तो अपनी बेटी के साथ फिल्म पठान देखकर बताए शाहरुख’, इस नेता ने शाहरुख को दिया ये चैलेंज

'दम है तो अपनी बेटी के साथ फिल्म पठान देखकर बताए शाहरुख' ! Girish Gautam challenged Shahrukh for the film Pathan

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 03:22 PM IST, Published Date : December 18, 2022/3:20 pm IST

नईदिल्ली। Girish Gautam challenged Shahrukh शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ विवादों से घिर गया है। हर तरफ लोग फिल्म को लेकर बवाल मचा रहे है। वहीं कई राज्यों में इस फिल्म की रीलीज पर रोक लगाई जा रही है। हालही में फिल्म का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ है। जिसके बाद सियासत जोरो पर है। इसी बीच मध्यप्रदेश के नेता ने फिल्म को लेकर विरोध किया है। मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम ने पठान फिल्म को लेकर विरोध जताया है।

Read More: वरमाला के दौरान मंडप छोड़कर भाग गया दूल्हा, दुल्हन करती रही इंतजार, फिर दो दिन बाद लौटा तो.. 

Girish Gautam challenged Shahrukh अध्यक्ष गिरीश गौतम ने मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान का समर्थन करते हुए विवादित पठान मूवी पर अपने विचार रखे हैं और पठान को बैन करने का समर्थन किया हैं। उन्होंने कहा कि मैं नरोत्तम मिश्रा के बयान का समर्थन करता हूं। आखिरकार एक धर्म को लेकर टारगेट क्यों किया जाता है? शाहरुख खान को चैलेंज देते हुए कहा- अपनी बेटी के साथ इस फिल्म को देखकर बताएं शाहरुख।

Read More: राजधानी के इस अस्पताल में लगी भीषण आग, एक मरीज की मौत, 22 पेशेंट को दूसरे जगह किया गया शिफ्ट

बता दें कि फिल्म आने वाले साल 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर काफी राजनीतिक बवाल मची हुई है। हिंदू संगठनों के साथ ही राजनैतिक मंत्री, संत, भी विरोध कर रहे हैं। पूरे सोशल मीडिया पर फिल्म ‘पठान’ ट्रेंड करने लगा है। वहीं कई राज्यों में इस फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है। फिल्म का पहला गाना ​’बेशर्म रंग’ हाल ही में रिलीज हुआ है। जिसमें दीपिका पादुकोण भगवा रंग के कपड़े पहने हुए दिख रहे है। जिसका देशभर में विरोध किया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें