बॉयफ्रेंड को 'चीट' कर रही थी युवती, टॉयलेट सीट पर मिला कुछ ऐसा, खुल गया राज | Girl was cheating boyfriend, found something like this on toilet seat, Raj opened

बॉयफ्रेंड को ‘चीट’ कर रही थी युवती, टॉयलेट सीट पर मिला कुछ ऐसा, खुल गया राज

बॉयफ्रेंड को 'चीट' कर रही थी युवती, टॉयलेट सीट पर मिला कुछ ऐसा, खुल गया राज

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:31 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:31 pm IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, इसमें एक ‘नोट’ यानी छोटा सा खत वायरल हुआ है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यह वायरल फोटो टिकटॉक (Tiktok) पर शेयर की गई है। 

read more: बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप को आया हार्ट अटैक, मुंबई के अस्पताल में …

आज-कल पार्टनर को चीट करने की खबरें बहुत आम हो गई हैं, वैसे तो नैतिक तौर पर यह गलत है, लेकिन इस तरह की घटनाओं को नकारा भी नहीं जा सकता है, हाल ही में एक टिकटॉक (Tiktok) यूजर ने अपनी जिंदगी का एक बहुत कड़वा सच सबके सामने रखा है, दरअसल, उसकी गर्लफ्रेंड उसे चीट कर रही थी यानी धोखा दे रही थी, उसे यह बात उसी शख्स से पता चली, जिसके साथ उसकी गर्लफ्रेंड थी। 

read more: सट्टेबाज ने परमबीर सिंह पर गिरफ्तारी से बचाने के लिए 10 करोड़ रुपये…

इस शख्स ने टिकटॉक पर एक फोटो शेयर की है, उसका कहना है कि यह खत उसे टॉयलेट सीट के नीचे छिपा हुआ मिला था, उसमें किसी ने माफी मांगते हुए लिखा है कि शख्स की गर्लफ्रेंड उसे चीट कर रही है और उसे नहीं पता था कि लड़की का बॉयफ्रेंड भी है, यह बात लड़की ने उसे अगले दिन बताई। सोशल मीडिया (Social Media) पर खत लिखने वाले लड़के की तारीफ की जा रही है, लोग कह रहे हैं कि उसने सही दिमाग लगाकर नोट को टॉयलेट सीट के नीचे छिपा दिया, जहां गर्लफ्रेंड की नजर ही नहीं पड़ पाई।