Arijit Singh per song fees

Happy Birthday Arijit Singh : इमरान हाशमी के लिए गाया पहला गाना, आशिकी 2 के गाने ने बदल दी जिंदगी…

Happy Birthday Arijit Singh : इमरान हाशमी के लिए गाया पहला गाना : Happy Birthday Arijit Singh: First song sung for Emraan Hashmi

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2023 / 08:07 AM IST, Published Date : April 25, 2023/8:07 am IST

मुंबई। आज भारत के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह अपना 36वां जन्मदिन मना रहे है। अरिजीत सिंह हिंदी फिल्मों के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सिंगर्स में से एक है। हिंदी फिल्मों में वैसे तो एक से बढ़कर एक सिंगर्स आए और गए लेकिन आज जहां अरिजीत सिंह है। वहां बहुत कम लोग ही पहुंच पाते है। 2010 के बाद से जितने भी सिंगर आए उनमें सबसे ज्यादा प्रतिभावान और मशहूर अरिजीत सिंह ही है।

यह भी पढ़े : सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, बन जाएंगे सारे बिगड़े काम, ऊँ हनुमते नमः का करें जाप 

60 और 70 के दशक में किशोर कुमार, मोहम्मद रफी, लता मंगेशकर और महेंद्र कपूर अपनी गायकी से कई फिल्मों को सुपरहिट कराया। तो वहीं 90 के दशक में नदीम श्रवण, कुमार सानू, उदित नारायण ने यहीं काम किया। 2000 के दशक के शुरुआत में केके, सोनू निगम, श्रेया घोषाल,हिमेश रेश्मिया ने यहीं काम किया। 2010 के दशक के बाद अरिजीत सिंह संगीत जगत में यहीं कमाल कर रहे है।

यह भी पढ़े : आज सीएम बघेल रायपुर ग्रामीण विधानसभा के भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होंगे…

आज हिंदी फिल्मों का संगीत पूरी तरह से बदल गया है। म्यूजिक के नाम पर आज कुछ भी गाने बना दिए जाते है। ऐसे समय में अरिजीत सिंह जैसे सिंगर भारतीय संगीत को बचाए रखे है। अरिजीत सिंह का हर गाना कानों को सुकून देता है। अरिजीत सिंह ने इमराम हाशमी की फिल्म मर्डर 2 से अपने करियर की शुरुआत की। मर्डर 2 का फिर मोहब्बत गाना अरिजीत सिंह ने ही गाया है। आशिकी 2 से उन्हें पहचान औऱ शोहरत मिली। आज अरिजीत सिंह हर बतौर सिंगर हर युवा की पहली पसंद है।  मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो अरिजीत सिंह एक गाने के लिए 13 से 18 लाख रुपए लेते है।

यह भी पढ़े :  World Malaria Day 2023 : आज ही के दिन क्यों मनाया जाता है विश्व मलेरिया दिवस, जानें इसका पूरा इतिहास और महत्व…