Happy Birthday Sohail Khan biography and facts

Happy Birthday Sohail Khan:आर्य समाज मंदिर में भाग कर की थी शादी, 2 सालों की Serious डेटिंग के बाद सोहैल खान ने किया था ये काम..जानें

सोहेल अपने इस रिश्ते को नया नाम देना चाहते थे, लेकिन सीमा की फैमिली इस शादी के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थी

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 04:34 PM IST, Published Date : December 20, 2022/4:34 pm IST

Happy Birthday Sohail Khan: नई दिल्ली, बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और फिल्म निर्माता सोहेल खान आज अपना 52 वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोहेल एक फिल्मी फैमिली से आते हैं। जहां लेखक सलीम खान उनके पिता, सलमान खान, अरबाज खान भाई हैं। सोहेल खान का जन्म 20 दिसंबर 1970 को मुंबई में हुआ था।

फिल्मों के अलावा सोहेल खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं। उनकी पत्नी का नाम सीमा है। सोहेल को अपनी पत्नी सीमा से पहली नजर वाला प्यार हुआ था, सीमा वैसे तो दिल्ली की रहने वाली हैं लेकिन मुंबई वह अपने करियर के लिए गई थी। इसी बीच सीमा और सोहेल की पहली मुलाकात हुई थी। ऐसे में सोहेल को सीमा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। जल्द ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sohail Khan (@sohailkhanofficial)

Happy Birthday Sohail Khan कुछ समय बाद सीमा और सोहेल अपने इस रिश्ते को नया नाम देना चाहते थे, लेकिन सीमा की फैमिली इस शादी के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थी। इसी के चलते सीमा और सोहेल ने एक बड़ा फैसला लिया। जिस दिन सोहेल की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ (1998) रिलीज हुई उसी दिन दोनों घर से भाग गए और आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। हालांकि बाद में दोनों परिवार के लोगों ने रिश्ते को स्वीकार कर लिया, कपल के दो बेटे निर्वाण और योहान हैं।

Read More: प्रदेश सरकार ने 2023 के सामान्य एवं ऐच्छिक अवकाश किए घोषित, यहां देखें पूरी लिस्ट

Read More: Sara Tendulkar: सारा तेंदुलकर का ​बाथरूम वीडियो लीक! वीडियो देखकर यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

 
Flowers