‘भाबी जी घर पर है’ की नई अंगूरी भाभी को आपने देखा ? तस्वीरें देख पकड़ लेंगे माथा

आपने देखा 'भाबी जी घर पर है' की नई अंगूरी भाभी को? तस्वीरें देख पकड़ लेंगे माथा

Edited By: , October 13, 2021 / 07:13 PM IST

नई दिल्ली: ‘अनोखेलाल सक्सेना’ की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सानंद वर्मा (Saanand Verma) ने हाल ही में ‘भाबी जी घर पर है’ में ‘अंगूरी’ की भूमिका निभा कर सभी को हैरान कर दिया है। सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि शो में, ‘अंगूरी’ (Angoori Bhabhi) और उनके पति मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari) के बीच कुछ गलतफहमी हुई है और उन्होंने उसे छोड़ दिया है। चूंकि तिवारी ने मुझ पर बहुत बड़ा उपकार किया था, जिसे मैं वापस लौटना चाहता था। जरूरत के इस समय में मैंने उनकी मदद करने की सोची, ताकि अंगूरी और तिवारी एक बार फिर साथ आ जाएं।

read more: आयात शुल्क घटाये जाने से तेल-तिलहनों के दाम टूटे, विदेशी बाजार में तेजी
सानंद वर्मा (Saanand Verma) ने कहा कि वास्तव में, मुझे पूरी तरह से अंगूरी की नकल नहीं करनी थी, मुझे संतुलन बनाए रखना था ताकि यह मजाकिया लगे, यह एक दिलचस्प ट्रैक है और मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

read more: कॉप-26 में कहीं अधिक महत्वाकांक्षी लक्ष्य की घोषणा करने का इरादा रखता है न्यूजीलैंड : जलवायु मंत्री
‘भाभी जी घर पर है’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में शुभांगी अत्रे को अंगूरी की भूमिका में देखा गया है, और सानंद ने खुलासा किया कि अभिनेत्री उन्हें अंगूरी के गेटअप में देखकर काफी खुश थी, उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश थी, साथ ही यह भी कहा कि मैं पूरे गेट अप में बहुत सुंदर दिख रहा था, दरअसल, शुभांगी ने पहले शो में मेरी भूमिका निभाई थी, इसलिए अब यह एक रोल रिवर्सल जैसा था।

read more: आयात शुल्क घटाये जाने से तेल-तिलहनों के दाम टूटे, विदेशी बाजार में तेजी

उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह सिर्फ प्रवाह के साथ गए और बताया कि फिल्मों या ओटीटी के विपरीत, टीवी पर आपको तैयारी के लिए ज्यादा समय नहीं मिलता है क्योंकि टीवी पर आप रोजाना एक एपिसोड दे रहे हैं, इसलिए आपके पास करने का समय नहीं है, आपको बस जो आपके सामने है उसका पालन करने की आवश्यकता होती है।