YouTuber Armaan Malik got married for third time

दो पत्नियों के होते हुए यूट्यूबर अरमान मलिक ने की तीसरी शादी, नई दुल्हन को लेकर पहुंचे घर, फिर हुआ ये

Armaan Malik got married for third time : खबर आ रही है कि यूट्यूबर अरमान मलिक ने तीसरे शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर छाया एक वीडियो तो यही कह

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 08:55 PM IST, Published Date : February 2, 2023/8:04 pm IST

मुंबई : Armaan Malik got married for third time : फेमस युट्यूबर अरमान मलिक अपनी दो शादियों को लेकर एक्सेस चर्चा में रहते हैं। हाल ही में अरमान की दोनों पत्नियों के एक साथ प्रेग्नेंट होने की खबर आने के बाद युट्यूबर अरमान मलिक चर्चा में आ गए थे। युट्यूबर अरमान मलिक एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। खबर आ रही है कि यूट्यूबर अरमान मलिक ने तीसरे शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर छाया एक वीडियो तो यही कह रहा है लेकिन इसमें भी एक बड़ा झोल है। फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक ने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो एक महिला को लेकर घर पहुंचते हैं और उन्हें अपनी तीसरी पत्नी बताते हें। इसके बाद तो उनके घर में कलेश ही खड़ा हो जाता है।

यह भी पढ़ें : सीएम भूपेश बोले- भाजपा के पास रमन सिंह, बृजमोहन के अलावा और कोई चेहरा नहीं, भाजपा ने किया पलटवार

अरमान तीसरी दुल्हन लेकर पहुंचे घर

Armaan Malik got married for third time :  अरमान मलिक अपनी तीसरी बीवी के साथ घर पहुंचते हैं। उन्होंने गले में वरमाला डाली है तो लड़की ने हाथ में चूड़ा भी पहना हुई है। उनकी पत्नी दरवाजा खोलकर दोनों को देखते ही आग बबूला हो जाती हैं जिसके बाद उनकी दूसरी पत्नी गोलू भी आती है और घर में रोना धोना, गाली गलौज, सौतन को धमकाना सब शुरू हो जाता है। अपनी सौतन को दोनों चप्पल से मारने की बात तक कह देती हैं, लेकिन वो लड़की भी जिद पर अड़ी रहती है। जिससे कृतिका काफी परेशान हो जाती हैं और रोने लगती हैं वो कहती हैं कि उनकी मां ने पहले ही कहा था कि इस इंसान पर भरोसा मत करना।

यह भी पढ़ें : तुनिषा खुदकुशी मामला: अदालत ने पुलिस से पूछा कि क्या सही तरीके से की जा रही जांच 

दोनों पत्नियों के साथ अरमान ने किया मजाक

Armaan Malik got married for third time :  अगर आप भी इस पूरे मामले को सच समझ बैठे हैं तो आपको बता दे कि ये सब सच नहीं था बल्कि अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ ये मजाक किया था। पायल और कृतिका दोनों ही उनके इस प्रैंक को सच समझ बैठीं। लेकिन जब उन्हें पूरे मामले के बारे में पता चला तो वो रोते हुए पति के गले लग गईं।

यह भी पढ़ें : दिलीश पारेख का हुआ निधन, जानें जाते थे दुनिया के सबसे बड़े कैमरा कलेक्शन रखने के लिए 

पायल और कृतिका जल्द बनेंगीं मां

Armaan Malik got married for third time :  वैसे आपको बता दें कि पायल व कृतिका दोनों ही इस वक्त प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में जब ये खबर सोशल मीडिया पर फैली तो लोगों ने अरमान को काफी ट्रोल कर दिया था, लेकिन फिर भी लोगों को इनके वीडियो देखना काफी पसंद आता है। वो अपने घर में होने वाली दिन भर की गतिविधियों को सोशल मीडिया पर लोगों को दिखाते हैं और खूब व्यूज पाते हैं।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers