टीवी शो ’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नई अक्षरा के सामने फीकी हैं हिना खान, बोल्डनेस ऐसी की बड़ी-बड़ी हीरोइनें फेल | Hina Khan is pale in front of the new Akshara of TV show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai', boldness such big heroines fail

टीवी शो ’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नई अक्षरा के सामने फीकी हैं हिना खान, बोल्डनेस ऐसी की बड़ी-बड़ी हीरोइनें फेल

टीवी शो ’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नई अक्षरा के सामने फीकी हैं हिना खान, बोल्डनेस ऐसी की बड़ी-बड़ी हीरोइनें फेल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:48 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:48 pm IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 12 सालों से लोगों का मनोरंजन कर टीवी शो ’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के किरदार बदल जा रहे हैं लेकिन फैंस की दिलचस्पी इस शो से जरा भी कम नहीं हुई है, एक बार फिर शो में एक नया लीप आया है और इस बार कहानी ने लव ट्राएंगल का रुख ले लिया है। आगे की कहानी हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopra) उर्फ अभिमन्यु, प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) उर्फ अक्षरा और करिश्मा सावंत (Karishma Sawant) उर्फ आरोही से शुरू होगी।

ऐसे में हम आपको शो की नई अक्षरा यानी प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) से मिलाएंगे, प्रणाली राठौड़ बेहद खूबसूरत हैं और वो टीवी शो ’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी।

’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) शो के नए प्रोमों में वो नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी एक छोटी बहन आरोही है। वहीं अभिमन्यु नाम का एक लड़का अक्षरा को पसंद करता है, शो में अक्षरा, आरोही और अभिमन्यु का लव ट्राइएंगल देखने को मिलने वाला है।


बता दें, ’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी जब 12 साल पहले शुरू हुई थी तो हिना खान ने अक्षरा का रोल निभाया था, इस रोल ने ही हिना खान को घर-घर में पहचान दिलाई थी, हिना खान कई सालों तक इस शो से जुड़ी रही थी, फिर एक बड़े लीप के बाद कार्तिक और नायरा की कहानी शुरू हुई थी।


अब एक बार फिर ’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में बड़ा लीप आया है और अक्षरा नाम के कैरेक्टर की वापसी हुई है, जिसे प्रणाली राठौड़ निभाएंगी। माना जा रहा है कि हिना की तरह ही प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) को भी अक्षरा का किरदार खुब फैन फॉलोइंग दिलाने वाला है।


प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और रियल लाइफ में काफी बोल्ड भी, उन्होंने कई बोल्ड फोटोशूट्स भी कराएं हैं, जो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस इनकी तुलना हिना खान से कर रहे हैं।


सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) बोल्डनेस के मामले में बड़े-बड़ों को टक्कर दे रही हैं, वो किसी भी मामले में हिना खान से कम नहीं हैं। वैसे ये देखना दिलचस्प होगा कि अब उनके नए सफर को फैंस कितना पसंद करते हैं।