Honey Singh and Sunny Leone involve in a dispute

भरी महफिल में हनी सिंह ने सनी लियोनी के साथ किया था ये हरकत, शर्म से चेहरा छुपा ली थी एक्ट्रेस

भरी महफिल में हनी सिंह ने सनी लियोनी के साथ किया था ये हरकत! Honey Singh and Sunny Leone involve in a dispute

Edited By: , August 9, 2022 / 05:22 PM IST

नईदिल्ली। Honey Singh and Sunny Leone सनी लियोनी को बॉलीवुड में कदम रखे दस साल पूरे हो चुके है। सनी लियोनी ने फिल्म जिस्म 2 में पहला कदम रखा। जिसका निर्माता रियलिटी शो बिग बॉस के निर्माता महेश भट््ट है। महेश भट्ट ने सनी लियोनी को जिस्म 2 के लिए साल 2002 में ऑफर किया था। सनी पोर्न स्टार होने की वजह से बॉलीवुड के तमाम लोग उससे दूरी बनाए रखते थे।

Read More: इस एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन शेयर की अब तक की सबसे बोल्ड वीडियो, फैन्स के छूटे पसीने

Honey Singh and Sunny Leone फिर धीरे धीरे सनी की लोकप्रियता बड़े सितारों की ओर बढ़ने लगी। जिसके बाद सनी लियोनी को एकता कपूर की फिल्म रागिनी एमएमएस 2 के आइटम सांग चार बोतल वोद्का के वीडियो में सिंगर हनी सिंह के साथ नजर आए थे।

Read More: पहले नाबालिग से किया रेप, फिर निर्वस्त्र तस्वीर का प्रिंटआउट निकालकर गांव में बंटवाया और….

साल 2014 में पहली बार सनी लियोनी रैपर हनी सिंह के साथ मीडिया प्रमोशन के दौरान एक साथ स्टेज पर नजर आए थे। इस दौरान दोनों को एक साथ स्टेज पर देख सैंकड़ों दर्शकों ने जम कर सीटियां बजाई थी। दोनों की काफी तस्वीरें ली गई थी। इस दौरान स्टेज पर हनी सिंह ने चार बोतल वोद्का गाना गाया था। जिससे पूरे दर्शक झूम उठे थे।

Read More; बेटी को थी नशे की लत, तो मां ने कर दी हत्या,खुद ही फोन कर पुलिस को बुलाया 

सनी भी इस गाने पर जमकर थिरकी थी। जिसके बाद मीडिया में दोनों की बात चीत शुरु हो गई बात ही बात में सनी और हनी के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद सनी का चेहरा सुर्ख लाल हो उठा और वह शरमा गई।

Read More: मुफ्त वाली योजनाओं के समर्थन में आम आदमी पार्टी, याचिकाकर्ता की मंशा पर ही उठा दिए सवाल 

हुआ यह कि सनी लियोनी की तारीफ करते हुए हनी सिंह ने कह दिया मैं सनी का बहुत बड़ा फैन हूं और मैंने उनकी अभी तक की सारी की सारी फिल्में देखी हैं! सुनते ही वहां जोरों का शोर उठा क्योंकि तब तक सनी ने बॉलीवुड में गिनती की दो फिल्में की थीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें