rape of minor then distributed nude pictures of victim in the village

पहले नाबालिग से किया रेप, फिर निर्वस्त्र तस्वीर का प्रिंटआउट निकालकर गांव में बंटवाया और….

rape of minor then distributed nude pictures of victim in the village: पहले नाबालिग से किया रेप, फिर निर्वस्त्र तस्वीर का प्रिंटआउट निकालकर...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : August 9, 2022/3:27 pm IST

Distributed Nude Pictures Of Minor : गोरखपुर। आजकल आए दिन प्रेम जाल में फंसाकर लड़की की अश्लील तस्वीरें वायरल करने की खबरें सामने आती हैं। उत्तरप्रदेश से एक इंसानियत की सारी हदें पार कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यूपी के गोरखपुर में एक युवक ने एक नाबालिग लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ रेप किया। इससे भी जब उसका मन नहीं भरा तो युवक ने उसकी निर्वस्त्र तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने लड़की की निर्वस्त्र फोटो निकालकर एक पर्चा छपवाकर पुरे गांव में बंटवा दिया। इसके बाद युवक की इस हरकत का विरोध करने पर लड़की को जान से मारने की धमकी दी।

Read More : भूलकर भी ना खाएं इन फलों का बीज, होगा मौत को दावत देने के बराबर

ऐसे दिया घटना को अंजाम

दरअसल, यूपी के देवरिया जिले के एक गांव की रहने वाली किशोरी इस साल यूपी बोर्ड से 10वीं की परीक्षा पास की है। नवंबर 2020 में अपने रिश्तेदार के घर कुशीनगर के एक गांव में गई थी। इस दौरान उसी गांव के रहने वाले एक युवक को कहीं से उसका मोबाइल नंबर मिल गया। इसके बाद वो लगातार उसे फोन कर के परेशान करने लगा। यह सिलसिला ऐसे ही काफी दिनों तक चला, लड़की के बार-बार मना करने पर भी वह नहीं मानता और लगातार फोन करता था। पीड़िता के अनुसार सितंबर 2021 में आरोपी युवक ने धोखे से उसे गोरखपुर के तरकुलहा देवी मंदिर बुलाया। मंदिर में दर्शन करने के बाद वह मंदिर से कुछ दूरी पर स्थित एक होटल में ले गया होटल के कमरे में दरवाजा बंद कर दिया और जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने उस दौरान लड़की की निर्वस्त्र फोटो भी अपने मोबाइल में क्लिक कर ली। इसके बाद युवक उसे फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

Read More : केंद्र सरकार का दखल रोकने राज्यपाल का पद खत्म करना चाहती है ममता ! मंत्री बोले – बर्बाद होते हैं जनता के पैसे

निर्वस्त्र फोटो का प्रिंटआउट निकाल कर गांव में बंटवा दिया

बताया गया कि आरोपी में एक बारे फिर पीड़िता को 16 जुलाई 2022 को होटल पर बुलाया और कहा कि वह उसकी सभी फोटो अपने मोबाइल से उसके सामने डिलीट कर देगा। लड़की उसकी बात पर विश्वास कर उससे मिलने होटल चली गई। उसके साथ दो और लड़के भी थे। उसने कमरे में जाने को कहा। किशोरी ने मना कर दिया। उसके बाद फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए आरोपित वहां से चला गया। 19 जुलाई को उसने फोटो का प्रिंट आउट निकालकर पूरे गांव में जगह-जगह पर फेंक दिया और उसे इंटरनेट पर भी वायरल कर दिया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers