उर्फी जावेद की तारीफ में ये क्या बोल गए हनी सिंह

उर्फी जावेद की तारीफ में ये क्या बोल गए हनी सिंह, सोशल मीडिया में खूब हो रहे वायरल

Honey Singh on Urfi Javed: एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने कहा कि भारत की लड़कियों से उर्फी जावेद से सीख लेनी चाहिए. उन्होंने कहा, 'मुझे वो बच्ची बहुत पसंद है। वो बहुत निडर और बहादुर है।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2023 / 08:50 PM IST, Published Date : January 8, 2023/8:50 pm IST

Honey Singh on Urfi Javed: मुंबई। उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी अवतार की वजह से चर्चा में रहती है। कभी अपने कपड़ो की वजह से तो कभी अपने अजीबोगरीब हरकतों की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर विवादों में घिरी रहती है। उनके कपड़ों के लिए भले ही ट्रोल्स उनके पीछे पड़े रहते हो, लेकिन कभी भी उर्फी ने दूसरों की नहीं सुनी और अपना सिर उठाकर ही वो चली हैं। अब रैपर हनी सिंह ने भी उर्फी जावेद की बहादुरी की तारीफ कर दी है।

टीवी एक्ट्रेस ने बताई ग्लैमर वर्ल्ड की होश उड़ा देने वाली सच्चाई, बोलीं- इस वजह से करते हैं सुसाइड

उर्फी जावेद की तारीफ में बोले हनी सिंह

हनी सिंह इन दिनों अपने नए गानों को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी नई एल्बम हनी 3.0 को हाल ही में रिलीज किया है। एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने कहा कि भारत की लड़कियों से उर्फी जावेद से सीख लेनी चाहिए. उन्होंने कहा, ‘मुझे वो बच्ची बहुत पसंद है। वो बहुत निडर और बहादुर है। वो अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जीना चाहती हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘जो आपका मन करे वो करो, बिना हिचक के। किसी से डरना नहीं।  तुम कहां से आए हो, किस धर्म, जाति या परिवार के हो, वो करने की जरूरत नहीं है जो तुम्हारे परिवार में नहीं होता, लेकिन वो जरूर करो जो तुम्हारे दिल में है, बिना किसी के डर के।

Tunisha Sharma Suicide Case News : शीजान खान की फैमिली के सपोर्ट में उतरीं ये बोल्ड एक्ट्रेस, बोली – ‘लव जिहाद…

रैपर ने अपनी जिंदगी खराब कर ली थी

हनी सिंह ने फैंस को अपने पेरेंट्स की बात सुनने की राय भी दी। उन्होंने कहा कि ऐसा खुद ना करने की वजह से ही रैपर ने अपनी जिंदगी खराब कर ली थी। हनी सिंह ने साल 2014 में अपनी एल्बम देसी कलाकार को रिलीज किया था। इसके बाद से वो गायब हो गए थे। हालांकि, उन्होंने इस बीच बहुत-सी फिल्मों में गाने गाए। अब हनी सिंह अपनी नई एल्बम के साथ वापसी कर चुके हैं। उन्होंने कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 में दे ताली नाम का गाना भी गाया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें