Honey singh relationship

Honey singh relationship : इस हॉट मॉडल के साथ yo yo Honey Singh ने शेयर की ऐसी तस्वीर! देखकर रह जाएंगे दंग

Honey singh relationship : दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:45 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:45 am IST

पटना। Honey singh relationship : पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लेकर रैपर यो यो हनी सिंह सुर्खियों में आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हनी सिंह मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस टीना थडानी को डेट कर रहे हैं। वहीं दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में है।

यह भी पढ़ें:  Dhanteras 2022: दिवाली पर शनि की बदलेगी चाल, इस उपाय से होगा बंपर धनलाभ, देखें

Honey singh relationship :  हालांकि हनी सिंह इस रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। सिर्फ फोटो वायरल होने के बाद ऐसी चर्चाएं चल रही है। बता दें कि हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक टीना थडानी संग एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘ये सब हमारे बारे में है मी एंड यू,।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

यह भी पढ़ें:  ‘सामूहिक बलात्कार की कहानी झूठी’ गाजियाबाद ‘निर्भयाकांड’ को लेकर पुलिस ने किया बड़ा दावा

Honey singh relationship :  इस कैप्शन के साथ हनी सिंह ने दो हाथों की एक क्लोज-अप तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद रैपर यो यो हनी सिंह की फोटो तेजी से वायरल हो गई। वहीं ये पोस्ट देखकर लोगों को लगा जैसे हनी सिंह अपने नए रोमांटिक पार्टनर की तरफ इशारा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  आदिवासियों के बीच खूनी झड़प, अब तक 170 लोगों की मौत, अब भी जारी है संघर्ष

नहीं हुआ खुलासा

वायरल तस्वीर पर हनी सिंह ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। वहीं उन्होंने उस महिला के नाम का अभी कोई खुलासा नहीं किया है, जो उनके साथ तस्वीर में थीं। वहीं लोगों को यकीन है कि ये फोटो में दिखने वाली महिला और कोई नहीं बल्कि मॉडल और एक्ट्रेस टीना थडानी हैं। फिलहाल हम भी इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers