Honey Singh New Song kalaastar

Honey Singh New Song kalaastar: 9 साल बाद वापस लौटे हनी सिंह, गानें को 2 घंटों में मिले 3.8 मिलियन व्यूज

Honey Singh New Song kalaastar: हनी सिंह और एक्ट्रेस सोनाक्षी के सॉन्ग 'देसी कलाकार' का अगला चैप्टर कलास्टार नाम से लॉन्च हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2023 / 04:38 PM IST, Published Date : October 15, 2023/4:38 pm IST

नई दिल्ली : Honey Singh New Song kalaastar: बॉलीवुड रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह और एक्ट्रेस सोनाक्षी के सॉन्ग ‘देसी कलाकार’ का अगला चैप्टर कलास्टार नाम से लॉन्च हो गया है। इस गाने से हनी सिंह ने 9 साल बाद कमबैक किया है। इसका पहला पार्ट ‘देसी कलाकार’ साल 2014 में रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। अब इस गाने का दूसरा चैप्टर कलास्टर लॉन्च कर दिया गया है। जिसे देखते ही देखते यूट्यूब पर 2 घंटों में 3.8 मिलियन व्यूज मिले है।

यह भी पढ़ें : MP Assembly Election 2023: ‘काश सिंधिया की बात मान लेता’ टिकट कटने के बाद छलका कांग्रेस नेता का दर्द, पार्टी से दिया इस्तीफा

गानें में दिखाई गई ‘देसी कलाकार’ की आगे की कहानी

Honey Singh New Song kalaastar: साल 2014 में रिलीज हुए सोनाक्षी और हनी सिंह का गाना ‘देसी कलाकार’ की कहानी में हनी सिंह को आखिर में पुलिस गिरफ्तार कर ले जाती है। इसी कहानी को आगे बढ़ाते हुए कलास्टार की कहानी जेल से शुरू होती है, जिसमें यो यो को ब्लैक गंजी और औरेंज पैंट में देखा जा सकता है। 9 साल बाद वह जेल से रिहा होते है तो उनका एक दोस्त उन्हें लेने जेल आता है। इस दौरान हनी अपने दोस्त से सोनाक्षी के बारे में पूछते है, जिसपर उनका दोस्त कहता है कि उसकी तीन साल पहले शादी हो गई।

यह भी पढ़ें : CG Vidhansabha Chunav 2023: BJP प्रत्याशी के काफिले की गाड़ी ने मारी टक्कर, गंभीर रूप से घायल हुआ बाइक सवार 

हनी के साथ चली गई सोनाक्षी

Honey Singh New Song kalaastar: दोस्त के मुंह से शादी की बात सुनकर हनी अपने दोस्त से पूछता है कि वह अभी कहां है, तो उसका दोस्त कहता है कि वह एम्सडैम है. जिसका जवाब में हनी सिंह को कहते सुना जा सकता है कि उन्हें एम्सडैम जाना है। इस पर उनका दोस्त कहता है ब्रो उसकी शादी हो गई है। तब हनी कहते हैं आई वांट माय गर्ल बैक। इसके बाद गाना कालास्टार शुरू होता है, जिसमें हनी एक क्लब में बैठे नजर आ रहे हैं, जहां सोनाक्षी अपने पति के साथ हैं।

हनी को देख सोनाक्षी अपने हसबेंड पर कॉन्सट्रे नही कर पाती और उठकर वाशरुम की तरफ चली जाती है, हनी को देखकर सोनाक्षी अपने पति पर ध्यान नहीं दे पाती हैं और उठकर वॉशरूम की ओर चली जाती हैं, इसके बाद हनी सिंह उनसे बात करने के लिए वहां पहुंच जाते हैं, जहां हनी अपनी बंदूक निकालकर सोनाक्षी के हाथ में दे देते हैं। इसके बाद सोनाक्षी सिंहा हनी के चेहरे की तरफ देखती हैं और उनका हाथ पकड़ लेती हैं और दोनों वहां से भाग जाते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp