Hot web series: Lust Stories 2 trailer release

Hot web series: ‘Lust Stories 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इन इंटीमेट सीन्स से नजरे हटाना होगा मुश्किल

Hot web series: Lust Stories 2 trailer release ट्रेलर में इसके किरदारों की झलक दिखाई गई, नीना गुप्ता के डायलॉग फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 21, 2023 / 02:35 PM IST, Published Date : June 21, 2023/2:33 pm IST

Hot web series: Lust Stories 2 trailer release: मुंबई। एक्ट्रेस काजोल, मृणाल ठाकुर, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा स्टारर फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। रिलीज होते ही ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है। ट्रेलर में प्यार, इश्क के साथ-साथ लस्ट की कहानी को एक धागे में पिरोकर दिखाया गया है। लस्ट की इस नई कहानी में काजोल और नीना गुप्ता की परफॉर्मेंस जबरदस्त लग रही है।

Read more:Jashpur news: बीजेपी नेता ने धोए 180 से ज्यादा लोगों के पांव, हिंदू धर्म में कराई वापसी 

ट्रेलर में दिखा किरदारों की झलक

ट्रेलर में कहानी और इसके किरदारों की झलक दिखाई गई है। नीना गुप्ता के डायलॉग फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। ट्रेलर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पहले सीज़न की तरह ही ये सीजन भी प्यार और लस्ट के इर्द गिर्द हू घूमने वाला है। ट्रेलर के हाइलाइट की बात करें तो नीना गुप्ता ही महफिल लूटती दिख रही हैं। बुजुर्ग महिला के किरदार में नज़र आ रही नीना गुप्ता के डायलॉग मज़ेदार हैं। उनके अलावा तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की केमिस्ट्री भी लाजवाब लग रही है।

Read more: CG weather update: सूरज की तपिश से और चढ़ा पारा! IMD ने इन 13 जिलों में जारी किया ऑरेंज और येलो अलर्ट 

इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Hot web series: Lust Stories 2 trailer release: सीज़न 2 का निर्देशन अमित शर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, आर बाल्की और सुजोय घोष ने किया है। इस सीरीज़ में काजोल और कुमुद मिश्रा, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा, अंगद बेदी, मृणाल ठाकुर और नीना गुप्ता, तिलोतमा शोम और अमृता सुभाष की कहानियां दिखाई जाएंगी। ‘लस्ट स्टोरी 2’ 29 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें