Fighter Film Review

Fighter Film Review: सिनेमाघरों में चला ऋतिक और दीपिका का जादू, पांचवे दिन की बंपर कमाई

Fighter Film Review: 25 जनवरी को सिनेमाघरों में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर को रिलीज किया गया।

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2024 / 05:10 PM IST, Published Date : January 30, 2024/4:19 pm IST

Fighter Film Review: 25 जनवरी को सिनेमाघरों में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर को रिलीज किया गया। सिद्धार्थ आनंद ने फाइटर फिल्म का निर्देशन किया हैं जिन्होंने पठान को भी डायरेक्ट किया हैं। ऐसे में फिल्म सिनेमाघरो में अच्छी कमाई कर रही हैं क्योंकि दर्शकों ने पठान फिल्म को काफी पसंद किया था। सिद्धार्थ आनंद का नाम देखते ही दर्शकों को फाइटर से भी उम्मीदें बढ़ रही हैं। और सिनेमाघरों में 5 दिन में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 126 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया हैं जो यह दर्शाता हैं कि फिल्म लोगों को पसंद आ रही हैं।

Fighter Film Review: इस फिल्म में ऋतिक और दीपिका हैं जिनके अभिनय पर किसी को शक नहीं हैं साथ ही साथ अनिल कपूर को भी फिल्म में देखा जा रहा हैं। हाल ही में आई फिल्म एनिमल में अनिल कपूर को पिता की अदाकारी में देखा था। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की हैं पर बात अगर पहले दिन की करें तो 22.5 करोड़ की कमाई की थी और पांच दिन पूरे होने पर 126 करोड़ की कमाई कर चुका हैं इसमें बीच के दिनों में रविवार आ गया था जिससे कि आंकड़ा बदला पर फिर सोमवार के दिन इस फिल्म ने कम पैसे कमाएं।

Fighter Film Review: ऐसे में अगर आप सोच रहे हैं कि फिल्म देखने जाए या नहीं तो एक बार तो फिल्म देखने का नजरिया कभी-कभी अलग होता हैं जैसे कि पठान भी बहुत से लोगों को पसंद आई और बहुत लोगों को पसंद नहीं आई। फिल्म फाइटर के साथ सिनेमाघरों में और दो फिल्में भी लगी हैं। फाइटर इन फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ रही हैं। हालांकि इन दोनों फिल्मों की कमाई का आंकड़ा भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा हैं। तो एक बार तो इस फिल्म को देखने जा सकते हैं।