Hrithik Roshan's ex-wife Sussanne Khan, who is going to marry boyfriend

बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, इस दिन बंध सकते हैं बंधन में!

Hrithik Roshan's ex-wife Sussanne Khan, who is going to marry boyfriend, can get married on this day!

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:41 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:41 pm IST

Hrithik Roshan’s ex-wife Sussanne Khan: मुंबई :बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में बॉलीवुड कि गलियारों से खबरे आ रही है कि इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ शादी करने वाली हैं। आपको बता दे कि सुजैन-अर्सलान लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जिसके बाद अब दोनों ने फाइनली शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया है। हालांकि अभी इस बात की दोनों की तरफ से पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन जानकारी के मुताबिक दोनों इस साल शादी कर सकते है।

यह भी पढ़े: कोच ढूढ़ने अब नहीं लगाने पड़ेंगे इधर-उधर दौड़, प्लेटफार्म पर लगने जा रहा गाइडेंस सिस्टम, जानें कैसे करता है ये काम?

सुजैन खान जल्द कर सकती है बॉयफ्रेंड संग शादी

Hrithik Roshan’s ex-wife Sussanne Khan: आपको बता दे कि सुजैन और ऋतिक कि शादी साल 2000 में हुई थी , लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया। जिसके चलते दोनों ने साल 2013 में तलाक ले लिया था। हालांकि, अलग होने के बावजूद दोनों अपने बच्चों रेहान और रिदान की परवरिश एक-साथ मिलकर कर रहे हैं। वही अक्सर सुजैन और ऋतिक अपने दोनों बच्चों के साथ छुट्टियां मानाते भी स्पॉट किये जाते है। शादी टूटने के बाद भी सुजैन और ऋतिक आज भी एक अच्छे दोस्त की तरह नज़र आते है , इसी के साथ साथ सुजैन अक्सर इंस्टा पर ऋतिक के साथ और अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़े:महाराष्ट्र: एकनाथ शिंदे के मंत्रिमंडल का विस्तार नौ अगस्त को

ऋतिक सबा आजाद को कर रहे है डेट

Hrithik Roshan’s ex-wife Sussanne Khan: वही अगर एक्टर ऋतिक रोशन कि बात की जाए तो ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को डेट कर रहे है। आपको बता दे कि ऋतिक और सबा के रिलेशनशिप को अभी कुछ महीने ही हुए हैं , फिर भी दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस है।