i am being harassed please help me says bollywood actor Tanushree Dutta

तनुश्री दत्ता ने लगाई मदद की गुहार, कहा- ‘प्लीज कुछ करो ना, मेरे साथ किया जा रहा ऐसा काम’

Tanushree Dutta : इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता एक बार फिर सुर्खियों में हैं। तनुश्री ने एक पोस्ट शेयर कर सनसनीखेज खुलासा किया है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:57 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:57 am IST

Tanushree Dutta : इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता एक बार फिर सुर्खियों में हैं। तनुश्री ने एक पोस्ट शेयर कर सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें काफी समय से हैरेस किया जा रहा है। उनके सामने तरह-तरह की परेशानियां खड़ी की जा रही हैं। लेकिन वो हार नहीं मानेंगीं और सुसाइड तो बिल्कुल भी नहीं करेंगी।

यह भी पढ़ें :  सड़क पर ही शुरू हो गई दो मॉडल, करने लगी ऐसा काम, भड़की महिला ने सिखाया सबक 

तनुश्री ने बॉलीवुड माफिया, महाराष्ट्र के पुराने राजनीतिक सर्किट और नापाक राष्ट्रविरोधी आपराधिक तत्व को इसके पीछे बताया है। उनके मुताबिक जिस NGO को उन्होंने एक्सपोज किया था वो ही इसके पीछे शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल को ‘गोली मारिए’! यहां केरोसीन भी पहुंचा 100 रुपए के पास, लोगों का जीना हुआ मुहाल 

एक्ट्रेस तनुश्री ने जो भी कुछ उनके साथ हुआ वो डिटेल में बताया है। उनके मुताबिक पहले उनके बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स कैंसल करवा दिए गए। इसके बाद उनके लिए ऐसी मेड अरेंज करवाई गई जो उनके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही थी वो उनके पानी में दवाईयां मिला रही थी जिससे वो बीमार हो गई थीं। इतना ही नहीं तनुश्री दत्ता की गाड़ी के ब्रेक के साथ भी छेड़छाड़ हुई। जिसके बाद वो 40 दिनों तक मुंबई से दूर रहीं। लेकिन अब जब वो वापस आई हैं तो उनके घर के सामने कुछ अजीबो गरीब चीज़े रखी जा रही हैं। इसके अलावा तनुश्री दत्ता ने ये भी साफ-साफ कह दिया है कि वो काफी हैरेस हो रही हैं उन्हें मदद की जरूरत है लेकिन वो परेशान होकर सुसाइड नहीं करेंगी।