two models kissed on the road In Italy

सड़क पर ही शुरू हो गई दो मॉडल, करने लगी ऐसा काम, भड़की महिला ने सिखाया सबक

Two models kissed : आजकल लोग कब, कहां, क्या करने लगे, ये किसी को नहीं मालूम। उनकी इस हरकत से अन्य लोगों  को क्या फर्क पड़ता है।

Edited By: , July 20, 2022 / 04:48 PM IST

Two models kissed : आजकल लोग कब, कहां, क्या करने लगे, ये किसी को नहीं मालूम। उनकी इस हरकत से अन्य लोगों  को क्या फर्क पड़ता है। वो थोड़ा भी नहीं समझते। दरअसल, दो महिला मॉडल्स को सड़क पर किस करता देख एक नन को गुस्सा आ गया। उन्होंने दोनों मॉडल्स को अलग किया और उन्हें डांटते हुए कहा कि यह शैतान का काम है। मामला इटली का है।

ये भी पढ़ें: कौन मारेगा बाजी.. MP निकाय चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना आज, 5 निगम समेत 214 निकायों के आएंगे नतीजे

नन ने दोनों मॉडल्स को अलग किया और चिल्लाते हुए कहा- तुमलोग यह क्या कर रहे हो? यह शैतान का काम है। नन के गुस्से को देख कर दोनों मॉडल्स हंसने लगीं। नेपल्स की सड़कों पर एक मैगजीन के लिए फोटोशूट चल रहा था। फोटो के लिए सेरेना डी फेरारी और ब्रिटॉन कायशन विल्सन एक-दूसरे को सड़क किनारे किस कर रही थीं। इसी बीच वहां एक Nun पहुंच गईं।

 

यह दोनों मॉडल्स इटली के पॉपुलर टीवी सीरीज Mare Fuori की स्टार हैं। वे दोनों वहां Not Yet magazine के एक शूट के लिए गई थीं। कैमरा क्रू और दोनों महिलाओं को फटकारने के बाद नन ने वहां से जाते हुए कहा- Jesus, Joseph and Mary। सेरेना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस घटना की एक फोटो शेयर की और लिखा- भगवान LGBT को प्यार नहीं करते। लंदन में जन्मी 19 साल की ब्रिटॉन ने भी घटना की फोटो अपने फीड में शेयर की है।

ये भी पढ़ें: आरबीआई की बड़ी कार्रवाई, दो सहकारी बैंकों पर लगाई प्रतिबंध, 6 माह तक नहीं निकाल पाएंगे पैसे

 

 

#HarGharTiranga