'I can't play the character of a noble person' : Emraan Hashmi

‘मैं नहीं निभा सकता नेक इंसान का किरदार’, एक्टर इमरान हाशमी ने क्यों कही ये बात जानें यहां

Emraan Hashmi Big Statement : इमरान हाशमी ने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि मैं कम से कम अपनी स्क्रीन इमेज के हिसाब से पूरी तरह से साफ-सुथरे

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2024 / 05:13 PM IST, Published Date : February 27, 2024/5:10 pm IST

मुंबई : Emraan Hashmi Big Statement : बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अपनी दमदार और बोल्ड अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। इमरान के हर फिल्म में भर भरकर बोल्ड सीन होते हैं। दर्शकों को इमरान हाशमी की एक्टिंग बहुत ज्यादा पसंद आती है। इसी बीच एक्टर ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर सबके होश उड़ गए। इमरान हाशमी ने अपने बयान में कहा कि, वह स्क्रीन पर पूरी तरह से साफ-सुथरे, नेक इंसान की भूमिका नहीं निभा सकते हैं। एक्टर ने इसके पीछे का कारण भी बताया। उन्होंने कहा कि एक एक्टर के रूप में उनकी इमेज के कारण ऐसी भूमिकाएं उनके लिए पेचीदा हैं। इमरान हमेशा से ही अपने एंटी हीरो किरदारों में माहिर रहे हैं। इमरान हाशमी शोटाइम में ग्रे शेड्स वाले एक अन्य किरदार रघु खन्ना की भूमिका में सहजता से ढल गए हैं। एक्टर जल्द ही अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज ‘शोटाइम’ में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें : Accident in NMDC SP 3 : NMDC एसपी थ्री में हुआ बड़ा हादसा, दो मजदूरों की मौत, 2 की तलाश जारी 

नहीं निभा सकता नेक इंसान का किरदार

Emraan Hashmi Big Statement : वेब सीरीज ‘शोटाइम’ में इमरान के आलावा महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह भी हैं। इसी बारे में बात करते हुए इमरान हाशमी ने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि मैं कम से कम अपनी स्क्रीन इमेज के हिसाब से पूरी तरह से साफ-सुथरे, नेक इंसान का किरदार निभा सकता हूं। इसका कुछ हिस्सा मेरे दिखने के तरीके के कारण है। लोगों को लगता है कि हमेशा कुछ न कुछ गड़बड़ होती रहती है और मेरी पहली फिल्म से ऐसा नहीं है कि मैंने इन भूमिकाओं को चुना है।”

यह भी पढ़ें : शासकीय स्कूल में रूटीन वैक्सीनेशन के दौरान दर्दनाक हादसा, एक स्कूली छात्र की मौत, मचा हडकंप 

8 मार्च को रिलीज होगी ‘शोटाइम’

 Emraan Hashmi Big Statement :एक्टर ने आगे कहा, ”ये भूमिकाएं करियर की शुरुआत में थीं, आप वास्तव में चयनात्मक नहीं हो सकते। वे मुझ पर थोपे गए और मैंने इसका भरपूर लाभ उठाया। दर्शकों ने मुझे उन किरदारों में भी स्वीकार किया है। सुमित रॉय द्वारा निर्मित और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित ‘शोटाइम’ 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार स्ट्रीमिंग होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp