'मैंने पुरुषों, महिलाओं और खुद से भी सेक्सिज्म का किया है सामना'.. सेक्सिज्म पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का 'बोल्ड' बयान.. सुनिए | 'I have faced sexism with men, women and myself' .. Big statement of this Bollywood actress on sexism

‘मैंने पुरुषों, महिलाओं और खुद से भी सेक्सिज्म का किया है सामना’.. सेक्सिज्म पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का ‘बोल्ड’ बयान.. सुनिए

'मैंने पुरुषों, महिलाओं और खुद से भी सेक्सिज्म का किया है सामना'.. सेक्सिज्म पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का 'बोल्ड' बयान.. सुनिए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:52 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:52 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस विद्या बालन ने सेक्सिज्म को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक्टेस ने हाल ही में पुरुषों, महिलाओं और खुद से सेक्सिज्म का सामना करने के बारे में खुलकर बात की है। उनके अनुसार, कई बार उन्होंने खुद को एक महिला होने के कारण कम आंका है।

पढ़ें- कोवैक्सीन को लेकर बड़ी खबर, कोवैक्सीन 77.8% असरदार, फेज-3 के ट्रायल के डेटा को..

विद्या ने एक इंटरव्यू में बताया कि सेक्सिज्म केवल इस बारे में नहीं है कि पुरुष महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार करते हैं। यह महिलाओं की उस मानसिकता के बारे में भी है, जो उनकी डीप रूटेड कंडिशनिंग के परिणामस्वरूप हो जाती है।

पढ़ें- अब बिना मैसेज के ही लगवा सकेंगे कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज, कोवैक्…

एक्ट्रेस ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘शेरनी’ के लिए फैंस से मिल रही प्रशंसा के बारे में भी बात की। विद्या ने कहा, “मैं लोगों के देखने के लिए फिल्में बनाती हूं।

पढ़ें- 7th pay commission update 2021 : लाखों सरकारी कर्मचारी भी पाएंगे के…

जितने ज्यादा से ज्यादा लोग मेरी फिल्मों को देखते हैं, उतनी ही ज्यादा खुशी मुझे मिलती है।” हालांकि, उन्होंने कहा कि यह सत्यापन के बारे में नहीं है।

पढ़ें- America bomb explosion video 2021 : समंदर में लग गई आग..जब अमेरिका …

विद्या बालन ने कहा, “मैंने पुरुषों, महिलाओं और खुद से सेक्सिज्म का सामना किया है। मैं यह भी स्वीकार करती हूं कि मैंने महिला होने के कारण कभी-कभी अपने आप को कम आंका है।

पढ़ें- ‘370 पर कोई समझौता नहीं’.. तालिबान से बात हो सकती है तो पाकिस्तान स…

हालांकि, समय के साथ मैंने महसूस किया है कि इससे बाहर निकलने का भी एक रास्ता है। अब मैं अपने जेंडर के कारण खुद को कभी पीछे नहीं रखती हूं।”