IAS Tina Dabi celebrate Diwali

IAS Tina Dabi celebrate Diwali: IAS टीना डाबी ने इस अंदाज में मनाई बेटे संग पहली दिवाली, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें…

IAS Tina Dabi celebrate Diwali: आईएएस अधिकारी टीना डाबी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया पर चर्चाओं में छाई रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 12, 2023 / 09:22 PM IST, Published Date : November 12, 2023/2:35 pm IST

IAS Tina Dabi celebrate Diwali : जयपुर। राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी टीना डाबी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चाओं में छाई रहती हैं। अपने 30वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन की तस्वीरें टीना डाबी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। टीना डाबी ने अपना ये जन्मदिन अपने बच्चे के साथ पहली बार मनाई है। टीना डाबी ने अपने बेबी की तस्वीरें भी शेयर की है।

Read more: Yam ka Diya 2023: दिवाली की रात जलाएं यम का दिया, मिलेगी मृत्यु अकाल से मुक्ति, जानें दीपक जलाने की सही विधि 

सामने आए तस्वीरों में दिए जल रहे हैं और उनका बेटा उनकी गोद में सो रहा है। टीना डाबी इस तस्वीर में बेहद खुश नजर आ रही हैं। बता दें कि अभी दो दिन पहले ही अपना 30वां जन्मदिन मनाया है। टीना डाबी के पति प्रदीप गवांडे भी IAS हैं। टीना डाबी ने बेटे का नाम निखिल रखा है। दिवाली की जो तस्वीर टीना डाबी ने शेयर की है उसमें उनके आगे कई सारे गिफ्ट रखे हैं।

Read more: Raipur Water Crisis News: त्यौहार के समय राजधानी के बड़े इलाके में जल संकट, इन 8 वार्डो में नहीं आ रहा पानी

IAS Tina Dabi celebrate Diwali : बता दें कि आईएएस टीना डाबी अभी मातृत्व अवकाश पर हैं और अपने बेटे के साथ समय बिता रही हैं। तस्वीरों में टीना डाबी अपने माता-पिता, पति आईएएस प्रदीप गवांडे और अपने बेटे के साथ सेलिब्रेशन करते नजर आ रही हैं। टीना डाबी इससे पहले जैसलमेर की कलेक्टर और डीएम पद पर कार्यरत थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp