In the matter of boldness, this beauty gives competition to the heroines of

बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की हीरोइनों को टक्कर देती है ये हसीना, तस्वीरें देख आप भी दीवाने हो जाएंगे 

beauty gives competition to heroines of Bollywood : OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही वेब सीरीज में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो बोल्डनेस की सारी

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:23 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:23 pm IST

मुंबई : beauty gives competition to heroines of Bollywood : OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही वेब सीरीज में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देती है। त्रिधा चौधरी, रसिका दुग्गल समेत कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो काफी हॉट है और वेब सीरीज में बोल्ड सीन देती है। इन एक्ट्रेस के नामों में एक और नाम जुड़ गया है।

यह भी पढ़े : नूपुर शर्मा विवाद : विरोध-प्रदर्शन के बीच सीएम योगी का बड़ा फैसला, पुलिस को दिए सख्त कार्रवाई करने के निर्देश 

आस्था की अदाकारी के कायल हो जाएंगे आप

beauty gives competition to heroines of Bollywood : इस एक्ट्रेस का नाम है आस्था सिदाना। हाल ही में आस्था की वेब सीरीज उड़न पटोलास रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज में आस्था को बोल्ड और बिंदास अंदाज में देखा जा रहा है। आस्था का काम सीरीज में सबसे अच्छा था। बेधड़क और बेबाक आस्था को इस सीरीज में देखने के बाद आप भी उनकी अदाकारी के कायल हो जाएंगे।

ग्लैमरस अंदाज देख फैंस बन रहे दीवाने

beauty gives competition to heroines of Bollywood : इंडस्ट्री की स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस आस्था के करियर को उड़न पटोलास से फेम मिलने वाला है। अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से फैंस को दीवाना बना रही है। इस वेब सीरीज में लोग उनकी एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : कल जशपुर जिले के दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र में जनचौपाल लगाकर करेंगे लोगों से बातचीत 

आस्था इंडियन मॉडल और एक्टर हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म रनवे 34 से बॉलीवुड डेब्यू किया था। रनवे 34 में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आए थे। आस्था ने इस मूवी में एयरहोस्टेस का रोल प्ले किया था। फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था। शायद ही आपने आस्था को नोटिस भी किया हो।

मिस इंडिया वर्ल्ड सुपरमॉडल की विनर भी है आस्था

beauty gives competition to heroines of Bollywood : ग्रैजुएशन खत्म होने के बाद आस्था ने मॉडलिंग शुरू की। 2012 में आस्था ने मिस इंडिया पीजेंट में पार्टिसिपेट किया था। वे टॉप 20 फाइनलिस्ट में शामिल रही थीं। आस्था को मिस Globetrotter और बेस्ट वॉक टाइटल मिला था। इसी साल वे मिस इंडिया वर्ल्ड सुपरमॉडल की विनर बनीं।

यह भी पढ़े : भाजपा ने महाराष्ट्र के तीन और हरियाणा के दो कांग्रेस विधायकों पर लगाया चुनाव प्रक्रिया में ‘‘गड़बड़ी’’ का आरोप, की मत खारिज करने की मांग

कई नामी डिजाइनर्स संग किया है काम

बतौर मॉडल आस्था ने कई नामी डिजाइनर्स संग काम किया है। फिटनेस शो को वे एंकर कर चुकी हैं। एक्टिंग में उम्दा आस्था एथलेटिक्स इवेंट्स में पाार्टिसिपेट किया करती थीं। वे काफी अच्छी डांसर भी हैं। आस्था जैसी वेब सीरीज में स्टाइलिश दिखी थीं. रियल लाइफ में भी वे ऐसी ही हैं।

 

read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

 
Flowers