Indian Idol 13: Director Sooraj Barjatya offered film to Bidipta Chakraborty

Indian idol 13 : इस कंटेस्टेंट के खूबसूरती के दीवाने हुए मशहूर डायरेक्टर, सीधे फिल्म में काम करने का दिया ऑफर…

Bidipta Chakraborty got film offers : इंडियन आइडल 13 में आवाज और खूबसूरती से अपना दीवाना बना लेने वाली बिदिपता को हाल ही के एपिसोड में सूरज

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:15 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:15 am IST

मुंबई : Bidipta Chakraborty got film offers : टीवी के सबसे बड़े सिंगिंग शो इंडियन आइडल में इस बार एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है। ये कंटेस्टेंट्स अपनी जादुई आवाज से जजेज समेत सभी दर्शकों को लुभा लेते हैं। वहीं एक कंटेस्टेंट ने सभी को अपनी आवाज के साथ-साथ अपनी खूबसूरती का भी कायल बना दिया है। इंडियन आइडल 13 की कंटेस्टेंट बिदिपता चक्रवर्ती की खूबसूरती की तारीफ जितनी की जाए उतनी ही कम है। शो पर जो भी गेस्ट आता है उनके नैन-नक्श और मुस्कुराहट की तारीफ किए बिना नहीं रहता है।

यह भी पढ़ें : सिनेमाघरों में तहलका मचाएगी ये भोजपुरी फिल्म, पहले ही तोड़ दिए कई बड़े रिकॉर्ड… 

बिदिपता को मिल रहे फिल्मों के ऑफर

Bidipta Chakraborty got film offers : इंडियन आइडल 13 में आवाज और खूबसूरती से अपना दीवाना बना लेने वाली बिदिपता को हाल ही के एपिसोड में सूरज बड़जात्या ने फिल्मों में काम करने का मौका देने की बात कही है। सूरज बड़जात्या से पहले जब शो पर गेस्ट के तौर पर सुभाष घई आए थे तो उन्होंने भी बिदिपता से फिल्मों में काम करने पर सवाल किया था। इंडियन आइडल के लेटेस्ट एपिसोड में सूरज बड़जात्या ने बिदिपता से कहा, सिंगर तो आप हैं ही लेकिन कभी हल्का-सा मन हो एक्ट्रेस बनने का तो राजश्री हीरोइन आप बहुत अच्छे से करोगे। बिदिपता का इंडियन आइडल के मंच पर ही ऑडिशन लिया गया।

यह भी पढ़ें : सपने बताते हैं भविष्य में होने वाली घटनाएं! इन चीजों को देखने से मिलते हैं शुभ संकेत, बदलते हैं भाग्य 

इन शो की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं बिदिपता

Bidipta Chakraborty got film offers : बता दें इंडियन आइडल में आने से पहले बिदिपता म्यूजिक की पाठशाला, सारेगामापा लिटिल चैम्प्स, सारेगामापा 2021 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। फिल्मों से ऑफर मिलने के बाद से ही उनके फैंस का कहना है कि बिदिपता को इस बारे में सोचना चाहिए और फिर अपने लिए जो बेहतर हो उसे जरूर करना चाहिए। वह बेहतरीन सिंगर है लेकिन वह एक्टिंग में भी अच्छा कर सकती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers