Kangana Ranaut called Ranbir-Alia's marriage fake

क्या रणबीर-आलिया की शादी है फर्जी? कंगना रनौत के इस पोस्ट से मचा बवाल, नीतू कपूर ने किया पलटवार

Kangana Ranaut called Ranbir-Alia's marriage fake: बॉलीवुड में आलिया और रणबीर की शादी अब कंगना रनौत के निशाने पर आ गई है।

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2023 / 07:48 PM IST, Published Date : July 20, 2023/7:48 pm IST

Kangana Ranaut called Ranbir-Alia’s marriage fake : नई दिल्ली। बॉलीवुड में आलिया और रणबीर की शादी अब कंगना रनौत के निशाने पर आ गई है। कंगना पहले भी कई अभिनेता और अभिनेत्री को अपने निशाने पर ले चुकी हैं। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने बेवाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। अब कंगना ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे ऐसा लग रहा है कि कंगना का निशाना आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर है। भले ही कंगना ने इस कपल का नाम नहीं लिया, लेकिन ऐसे कई हिंट दिए हैं जिससे रणबीर और आलिया के नाम के कयास लगाए जा रहे हैं।

read more : CG: अगर कर रहे हैं UPSC की तैयारी तो टॉपर्स देंगे आपको कामयाबी के Tips.. रायपुर में कल Toppers Talk.. इन प्लेटफॉर्म्स पर Live कवरेज भी..

कंगना ने साधा निशाना

Kangana Ranaut called Ranbir-Alia’s marriage fake : कंगना रनौत अपने पोस्ट में लिखती हैं, ‘दूसरी खबर में फर्जी पति और पत्नी की जोड़ी, जो कि अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं और मूवी अनाउंसमेंट के लिए कपल होने का नाटक करते हैं, वो फर्जी खबरें फैला रहे हैं। हाल ही में फैमिली ट्रीप से बीवी और बेटी को भी बाहर कर दिया। पति मुझे मैसेज करके मिलने की भीख मांग रहा था। इस फर्जी जोड़े को बेनकाब करने की जरूरत है। ऐसा तब होता है, जब प्यार नहीं, बल्कि पैसे और काम के लिए शादी करते हैं। माफिया डैडी के दबाव में पापा की परी से शादी कर ली और बदले में एक फिल्म ट्रायोलॉजी देने का वादा किया। अब इस नकली शादी से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन कोई खरीदार नहीं है। उसे अपनी बीवी और बेटी पर ध्यान देना चाहिए। ये इंडिया है, यहां एक बार शादी हो गई तो हो गई। अब सुधर जाओ।’

kangana ranaut post

 

kangana ranaut

read more : छत्तीसगढ़ ने स्वच्छता में रचा नया कीर्तिमान, दुर्ग जिले का पाटन शहर बना स्वच्छ भारत अर्बन का नया मॉडल 

नीतू ने शेयर की पोस्ट

नीतू कपूर ने पोस्ट शेयर कर लिखा है- हमारा परिवार अब पहले जैसा क्यों नहीं है, इसके पीछे वजह है। वह यह कि हम उन लोगों को बरी कर चुके हैं जो परिवार को साथ रखने का ढोंग किया करते थे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें