Isha Koppikar, the 'Khas Girl' of the blog Raipur yesterday

बॉलीवुड की ‘खल्लास गर्ल’ ईशा कोप्पिकर कल आएगी रायपुर, इस खास कार्यक्रम में होगी शामिल

Isha Koppikar, the 'Khas Girl' of the blog Raipur yesterday, attended the event

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:41 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:41 pm IST

actress ‘ Isha Koppikar will come to Raipur tomorrow; रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जल्द ही एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर का आगमन होने जा रहा है। ईशा 90 s के दशक की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है। ईशा ने भले ही बॉलीवुड में ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है। लेकिन उनकी एक्टिंग और आइटम सांग को फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया। ईशा भले ही लंबे वक़्त से फिल्मों से दूर जरूर है। लेकिन 90 s की ये खूबसूरत अदाकारा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। 16 नवंबर को अभिनेत्री छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आने वाली है। बता दें कि ईशा सदर बाजार में सहेली ज्वेलर्स पहुंचेगी। जहां पर वो ज्वेलरी आउटलेट में विजिट करेंगी।

यह भी पढ़े: ‘भाई प्रैक्टिस तो कर लेता’ ऐसा क्या हुआ दूल्हा-दुल्हन के साथ कि लोग देने लगे ऐसी सलाह

कई बड़े सेलेब्रटी आ चुके है रायपुर

actress ‘ Isha Koppikar will come to Raipur tomorrow; एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर से पहले बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्रिटीज़ राजधानी रायपुर आ चुके है। हाल ही में बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फ़िल्म की शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ आये थे। तो वही स्वरा भास्कर, तनीषा मुखर्जी भी कई सारे कार्यकमों में शामिल होने के लिए रायपुर आ चुके है। इसके साथ ही आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने कई सारे फिल्मों में काम कर चुकी है जैसे कि ‘कंपनी’, ‘दिल का रिश्ता’, ‘डरना मना है’, ‘पिंजर’, ‘एलओसी कारगिल’ एक विवाह ऐसा भी, कृष्णा कॉटेज आदि कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी है।

यह भी पढ़े; मुंबई में खसरे का प्रकोप: बच्चे की मौत, इस साल 126 बच्चे संक्रमित

अभिनेत्री करोड़ों की संपत्ति की हैं मालकिन

actress ‘ Isha Koppikar will come to Raipur tomorrow; ईशा कोप्पिकर अभिनय और डांस के साथ ही राजनीति में भी सक्रिय हैं। इसके अलावा ईशा कोप्पिकर ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं। उन्होंने काफी अवसरों पर ताइक्वांडो वाला अपना टैलेंट दिखाया है। ईशा कोप्पिकर ने टिम्मी नारंग से शादी की है। उनकी एक तीन साल की बेटी है। हालांकि उनका नाम एक्टर इंदर कुमार के साथ भी जुड़ा था। दोनों के रिश्ते को लेकर काफी चर्चाएं उठी थीं, लेकिन साल 2009 में उन्होंने टिम्मी से शादी कर ली। ईशा भले ही बॉलीवुड में ज्यादा नाम न कमा पाई हों लेकिन आज भी लोग उनके खास नाम ‘खल्लास गर्ल’ से जानते है। यह नाम उनको एक हिट सांग करने पर दिया गया था। जो कि आज उनकी एक खास पहचान बन चुका है। ईशा ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली है लेकिन फिर भी अभिनेत्री करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं।