Jackie Shroff and Anil Kapoor new movie

एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी राम-लखन की जोड़ी, सुभाष घई की इस फिल्म में नजर आएंगे दोनों अभिनेता

Jackie Shroff and Anil Kapoor : एक रिपोर्ट की माने तो दोनों अभिनेता एक बार फिर सुभाष घई के साथ चोर पुलिस नाम की एक कॉमेडी फिल्म में

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 09:22 AM IST, Published Date : December 22, 2022/9:22 am IST

मुंबई : Jackie Shroff and Anil Kapoor : बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ स्टारर फिल्म राम लखन 90 के दशक की सबसे आइकॉनिक फिल्मों में से एक मानी जाती है। जैकी-अनिल ने सुभाष घई के निर्देशन में काम करने के अलावा दोनों ने और भी कई प्रोजेक्ट्स में साथ काम किया हैं। वहीं, जैकी-अनिल को स्क्रीन शेयर किए हुए काफी समय हो गया है। अब दर्शकों का ये इंतजार खत्म होने वाला है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी ‘कुमारी शैलजा’ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल, कांग्रेस के विचारधारा को लेकर कह दी ये बात… 

सुभाष घई की गिलम में नजर आएंगे दोनों अभिनेता

Jackie Shroff and Anil Kapoor : एक रिपोर्ट की माने तो दोनों अभिनेता एक बार फिर सुभाष घई के साथ चोर पुलिस नाम की एक कॉमेडी फिल्म में काम कर सकते हैं। इसे लेकर दोनों से बातचीत चल रही है। एक सूत्र ने बताया कि- यह एक कॉमिक फिल्म है, जिसमें अनिल कपूर चोरों ​​के परिवार से और जैकी श्रॉफ पुलिस के परिवार से होंगे। फिल्म में दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि जैकी और अनिल को लगता है कि यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो वास्तव में उनके रीयूनियन की गारंटी देती है।

यह भी पढ़ें : बड़ा प्रदर्शन करेंगे एसआई भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी, चयन के 5 महीने बाद भी नहीं हुई परीक्षा 

फिल्म की कहानी लिख रहे अनीज बज्मी

Jackie Shroff and Anil Kapoor : सुभाष घई के इस प्रोजेक्ट पर आगे बात करते हुए हुए सूत्र ने बताया कि इसे अनीस बज्मी और पट्टू पारेख द्वारा लिखा गया है। यह पुलिस और चोरों के परिवारों के इर्द-गिर्द एक कॉमेडी फिल्म है। निदेशक के के लिए रवि जाधव के साथ बातचीत चल रही है। फिल्म फिलहाल शुरुआती दौर में है, लेकिन अगले साल की शुरुआत तक सब कुछ ठीक हो जाना चाहिए। सूत्र ने बताया कि स्क्रिप्ट लॉक है, निर्देशक और स्टारकास्ट पर काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : सेलिब्रेटी सिंगर ने जानबूझकर खुद को किया कोरोना संक्रमित, लोग कर रहे गिरफ्तारी की मांग 

फ़िलहाल नहीं हुई है ऑफिशियल घोषणा

Jackie Shroff and Anil Kapoor : सूत्र का कहना है- यह अनीस बज्मी की एक टिपिकल फिल्म है, जिसमें पुलिस, चोर, परिवार और एक प्रेम कहानी होगी। लीड एक्टर्स और अन्य कलाकारों को भी जल्द ही लॉक किया जाएगा। इसके लिए एक स्टूडियो पार्टनर भी होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो सुभाष घई फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि, मेकर्स की तरफ फिलहाल इस फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers